A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान: “मैं रणवीर सिंह के सिर पर कुर्सी उठाकर मारने वाला हूं”

सलमान: “मैं रणवीर सिंह के सिर पर कुर्सी उठाकर मारने वाला हूं”

सलमान खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सुल्तान' को दर्शकों के बीच काफी पसंद की जा रही है। इसे न सिर्फ सलमान के फैंस में बल्कि हिन्दी सिनेमा जगत के लोगों में भी पसंद किया जा रहा है। हाल ही में फिल्म की स्क्रीनिंग पेरिस में रखी गई थी।

salman- India TV Hindi salman

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सुल्तान' को दर्शकों के बीच काफी पसंद की जा रही है। इसे न सिर्फ सलमान के फैंस में बल्कि हिन्दी सिनेमा जगत के लोगों में भी पसंद किया जा रहा है। हाल ही में फिल्म की स्क्रीनिंग पेरिस में रखी गई थी। इस दौरान अभिनेता रणवीर सिंह भी वहां मौजूद थे। वह फिल्म के गानों पर खुद को रोक नहीं पाए और पर्दे के सामने जाकर नाचने लगे थे। अब बात पर सलमान ने काफी नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि रणवीर फिल्म नहीं देख रहे थे, बल्कि लोगों को अपना डांस दिखाकर फिल्म से उनका ध्यान भटका रहे थे।

इसे भी पढ़े:-

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने रणवीर का वीडियो देखा है, सलमान ने कहा, "मैंने देखा और मैं उनके सिर पर कुर्सी उठाकर मारने वाला हूं। फिल्म देखो.. डांस कर फिल्म देख रहे दर्शकों का ध्यान मत भटकाओ।"

सलमान ने कहा, "वीडियो देखने के बाद मेरी प्रतिक्रिया कुछ इस तरह थी, 'ये क्या हो रहा है।' वह 'सुल्तान' नहीं देख रहे, बल्कि लोगों को अपना डांस दिखाकर आकर्षित कर रहे हैं। हमें इसके लिए पैसे लेने चाहिए।"

इस वीडियो में देखा जा रहा है कि फ्रांस की राजधानी के सिनेमाघर में दिखाई जा रही 'सुल्तान' फिल्म को रणवीर देख रहे हैं, जिसमें अन्य दर्शक भी हैं। इस बीच, अभिनेता ने स्क्रीन के सामने डांस शुरू कर देते हैं। रणवीर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया है। रणवीर सिंह अपनी आगामी फिल्म ‘बेफिक्रे’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसी के कारण वह पेरिस में हैं।

Latest Bollywood News