A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान ने अजय देवगन को निराले अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, काजोल ने इस तरह किया विश

सलमान खान ने अजय देवगन को निराले अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, काजोल ने इस तरह किया विश

अजय देवगन आज 52 साल के हो गए हैं। इस मौके पर एक्टर को बॉलीवुड से खूब बधाईयां मिल रही हैं।

AJAY DEVGN- India TV Hindi Image Source : KAJOL, SALMAN KHAN अजय देवगन का जन्मदिन 

आज बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन का जन्मदिन है। एक्टर आज 52 साल के हो गए। इस मौके पर अजय देवगन को बॉलीवुड से बधाईयां मिल रही हैं। बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान ने भी दिलचस्प अंदाज में सिंघम एक्टर को जन्मदिन की बधाई दी। सलमान ने अपने साथ अजय की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- हैप्पी बर्थडे भाई, तुम्हारे स्वास्थ्य, खुशियों और सफलता की कामना करता हूं। धन्य रहें सुरक्षित रहें।

अमिताभ बच्चन से लेकर मलाइका अरोड़ा ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, जेठालाल भी नहीं रहे पीछे

अभिनेत्री काजोल ने पति अजय देवगन को शुभकामना देते हुए एक मजेदार पोस्ट साझा किया है। काजोल ने इंस्टाग्राम पर अजय की एक तस्वीर पोस्ट की। इमेज में अजय एक कैमरा पकड़े नजर आ रहे हैं। ऐसा लगता है कि अभिनेता एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

काजोल ने लिखा, "एक सेल्फी लेने की कोशिश की, लेकिन एकमात्र 'सेल्फी' जो मैं मैनेज कर सकती थी, वह था दूसरे कैमरे के साथ उनका 'सेल्फ'। जो उन्हें खुशी देती है, वह कर रही हूं। जन्मदिन की शुभकामनाएं।"

काजोल ने 1994 में 'गुंडाराज' की शूटिंग के दौरान अजय को डेट करना शुरू किया। दोनों ने 1999 में एक पारंपरिक महाराष्ट्रीयन समारोह में शादी की। उन्होंने 2003 में अपनी बेटी नायसा का अपने घर में स्वागत किया और सात साल बाद काजोल ने बेटे युग को जन्म दिया।

अजय देवगन के जन्मदिन पर फैंस को तोहफा, फिल्म 'RRR' से आया एक्टर का फर्स्ट लुक

Latest Bollywood News