A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Video: हनीमून से लौटकर सना खान ने करवाया कोरोना टेस्ट, फैंस बोले 'खुदा करे रिपोर्ट निगेटिव आए'

Video: हनीमून से लौटकर सना खान ने करवाया कोरोना टेस्ट, फैंस बोले 'खुदा करे रिपोर्ट निगेटिव आए'

कश्मीर की वादियो में हनीमून मनाकर लौटी सना खान कोरोना टेस्ट करवाते वक्त कितनी असहज हो गई थी, ये वीडियो में देखा जा सकता है।

sana khan- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@SANAULLAH7712 सना खान

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सना खान कल कश्मीर में हनीमून मनाकर लौट आई है। उनका हाल ही में मुफ्ती अनस सैयद से निकाह हुआ था जिसके बाद ये जोड़ा हनीमून के लिए कश्मीर गया था। नियमों के अनुसार लौटते वक्त श्रीनगर हवाई अड्डे पर सना और अनस सैयद का कोरोना टेस्ट करवाया गया। सना ने उस टेस्ट का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें साफ दिख रहा है कि कोरोना टेस्ट के दौरान सना जाहिर तौर पर अन्य लोगों की तरह असहज हो रही है। 

निकाह के बाद हरे रंग का शरारा पहन सना खान ने शेयर की तस्वीरें, लग रहीं बेहद खूबसूरत

सना ने इस वीडियो को कैप्शन दिया  है - कोविड टेस्ट। वीडियो में सना खान कोविड टेस्ट के बाद डरी हुई और असहज दिख रही हैं। इसके साथ ही उनको छींक आ रही है और अनस उनका हाथ थामने की कोशिश करते दिख रहे हैं। ये वीडियो अब तक लगभग 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और सना के फैंस उनकी रिपोर्ट के निगेटिव आने की दुआ कर रहे हैं। वीडियो पर आ रहे अधिकतर कमेंट्स में सना के फैंस उनके लिए दुआ मांग रहे हैं। 

निकाह के बाद सना खान के पति ने सोशल मीडिया पर शेयर की ये फोटो, पत्नी के लिए लिखा खास मैसेज

आपको बता दें कि सना खान ने कुछ फिल्मों के बाद एकाएक शोबिज इंडस्ट्री से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया था और फिर मुफ्ती अनस सैयद से निकाह किया था। सना सलमान खान की फिल्म 'जय हो' में नजर आ चुकी हैं।  सना की पहचान बिग बॉस से हुई थी जहां उन्होंने शानदार खेल खेला था। 

गुपचुप निकाह करने वाली सना खान ने लाल जोड़े में शेयर की पहली तस्वीर, पति के लिए लिखी ये खास बात

Latest Bollywood News