Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड 7 घंटे मेकअप करने के बाद...

7 घंटे मेकअप करने के बाद विवेक ओबेरॉय को मिला पीएम मोदी जैसा लुक, पोस्टर के लिए 15 लुक हुए थे टेस्ट

विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री मोदी की बायोपिक में उनका किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। उन्हें प्रधानमंत्री जैसा लुक लेने में 7 घंटे लगते हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 11 Jan 2019, 10:29:11 IST

इस साल पीएम मोदी(PM Modi) की बायोपिक बनने वाली है। फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो चुका है। फिल्म में विवेक ओबेरॉय(Vivek Oberoi) पीएम मोदी का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। विवेक को पीएम मोदी जैसा लुक लेने में काफी मेहनत करनी पड़ी थी। साथ ही उन्हें इस रोल के लिए काफी मेहनत करनी पड़ रही है। पीएम मोदी जैसा लुक लेने के लिए विवेक ओबेरॉय को 7 घंटे मेकअप करना पड़ा था। उसके बाद जाकर उन्हें पोस्टर के लिए लुक मिला था। फिल्म के प्रोड्यूस ने इस बात का खुलासा किया है।

फिल्म के प्रोड्यूस संदीप सिंह ने यह बात बताई की विवेक को इस पोस्टर के लिए 7 घंटे मेकअप कराना पड़ा। सिर्फ ये ही नहीं बल्कि पोस्टर के लिए 15 लुक टेस्ट भी किए गए थे। संदीप ने कहा- उन्होंने ही विवेक ओबेरॉय को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक के लिए अप्रोच किया था। उन्हें ऐसा एक्टर चाहिए था जो 2 साल तक पूरी लगन के साथ एक्टिंग कर सके। विवेक को पोस्टर के लिए 7 घंटे मेकअप और उसके बाद 15 लुक टेस्ट करने पड़े थे। ऐसा कौन सा एक्टर कर सकता है।

संदीप ने कहा कि- आज के समय में हर कोई पैसा कमाना चाहता है। लेकिन विवेक ने फिल्म को बहुत कुछ दिया है। उन्होंने फिल्म को अपने 800 दिन दिए हैं।यह एक बड़ी बात है।

आपको बता दें फिल्म का पोस्टर 23 भाषाओं में रिलीज किया गया है। फिल्म पर पिछले दो सालों से काम चल रहा है। प्रधानमंत्री मोदी की बायोपिक को ओमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म को सुरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग जनवरी के अंत में शुरु हो जाएगी। फिल्म का पोस्टर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने रिलीज किया है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

रणवीर सिंह ने पीएम मोदी को दी जादू की झप्पी

क्या इस साल जून में हो जाएगी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की सगाई?

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन