Friday, March 29, 2024
Advertisement

रणवीर सिंह ने पीएम मोदी को दी जादू की झप्पी

रणवीर सिंह ने पीएम मोदी को जादू की झप्पी दी है। जादू की झप्पी देते हुए रणवीर ने पीएम मोदी के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 11, 2019 6:47 IST
PM Narendra Modi and Ranveer singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RANVEER SINGH PM Narendra Modi and Ranveer singh

बॉलीवुड के सभी यंग सितारें गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) से मिलने के लिए दिल्ली आए थे। पीएम मोदी से मुलाकात करण जौहर(Karan Johar) और महावीर जैन ने अरेंज की थी। इस मीटिंग में रणवीर सिंह(Ranveer Singh) ने पीएम मोदी को जादू की झप्पी दी। जादू की झप्पी देते हुए रणवीर सिंह ने एक फोटो क्लिक कराई जो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर भी की। रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'जादू की झप्पी , पीएम मोदी से मिलकर बहुत खुशी हुई।'

पीएं मोदी से इस मीटिंग में मिलने के लिए रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना, रोहित शेट्टी, भूमि पेडनेकर, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, और एकता कपूर भी आई थीं।

इस मीटिंग में यंग जनरेशन के राष्ट्र को बनाने के योगदान के बारे में बात की गई थी। हालांकि पूरी तरह से इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि यह मीटिंग किस लिए की गई थी। इससे पहले भी फिल्म प्रोड्यूसर्स की मीटिंग 19 दिंसबर को हुई थी। जिसके बाद सरकार ने फिल्म की टिकटों से जीएसटी कम कर दिया था।

19 दिसंबर को हुई मीटिंग में कोई भी महिला प्रतिनिधि नहीं होने की वजह से अक्षय कुमार, अजय देवगन अन्य कलाकारों की आलोचना की गई थी। जिसके बाद इस मीटिंग में भूमि पेडनकेर, आलिया भट्ट और एकता कपूर को शामिल किया गया।

रणवीर सिंह के अलावा और भी कलाकारों ने पीएम मोदी के साथ अपनी फोटो शेयर की है। करण जौहर ने सबके साथ सेल्फी शेयर करते हुए बताया कि यह मीटिंग क्यों रखी गई थी। पीएम मोदी के साथ सभी कलाकारों की सेल्फी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। करण जौह के अलावा विक्की कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के साथ फोटो शेयर की है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

क्या इस साल जून में हो जाएगी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की सगाई?

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह सहित इन सितारों ने विक्की कौशल की 'उरी' को ऐसे किया प्रमोट, देखें Video

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement