A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड संजय दत्त एंजॉय कर रहे हैं फैमिली टाइम, शेयर की पत्नी और बच्चों संग तस्वीर

संजय दत्त एंजॉय कर रहे हैं फैमिली टाइम, शेयर की पत्नी और बच्चों संग तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी पत्नी मान्यता और बच्चों के साथ क्लिक हुई तस्वीर को अपने चाहने वालों के बीच शेयर किया है।

sanjay dutt, manyata dutt - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/@DUTTSANJAY sanjay dutt, manyata dutt and family

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने हाल ही में अपनी फैमिली पिक्स को अपने चाहने वालों के बीच शेयर किया है। इस तस्वीर में संजय पत्नी मान्यता और बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिए, ''हमेशा एक साथ!'' बता दें इस तस्वीर अभिनेत्री मान्यता दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जिसे संजय दत्त ने रीपोस्ट किया है। 

यहां देखें पोस्ट

अभिनेता बीते दिनों फेफड़े के कैंसर से संक्रमित थे। संजय दत्त के पिरवार और उनके फैंस के लिए खुशी की बात ये थी वह जल्द इस बीमारी से उबर गए हैं। अभिनेता की मानें तो वह अपनी बीमारी से पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं और अपनी नॉर्मल लाइफ में वापसी कर रहे हैं। 

बता दें यह साल अभिनेता संजय दत्त के लिए काफी खास है। इस साल उनकी बड़े बजट की फिल्म 'केजीएफ-चैप्टर 2' रिलीज होने वाली है। फिल्म 16 जुलाई, 2021 में रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसकी घोषणा हाल ही में की गई थी। दर्शक संजय दत्त को फिल्म में डरावने विलन 'अधीरा' की भूमिका में देखने के लिए उत्सुक हैं। इस फिल्म में संजय दत्त और यश के अलावा रवीना टंडन भी अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म का टीजर सुपरस्टार यश के जन्मदिन पर रिलीज हुआ था जिसने 24 घंटे के भीतर 100 मिलियन व्यूज के साथ सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टीजर को इतिहास बना दिया था।

वर्ष 2021 में, संजय दत्त अपने किरदार के साथ कई बहुमुखी प्रतिभा पेश करेंगे और विभिन्न शैलियों में कई फिल्मों का हिस्सा होंगे। उनकी पाइपलाइन में 'तुलसीदास जूनियर', 'शमशेरा' और 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' है। उनके लाइन-अप को देखते हुए, अभिनेता इस वर्ष ऑन-स्क्रीन पात्रों की एक विस्तृत श्रृंखला का चित्रण करेंगे, जिसके लिए हम निश्चित रूप से उत्साहित हैं।

यहां पढ़ें

जन्मदिन वाले महीने में अपने बीते दिनों को याद कर रही हैं कंगना, शेयर की पुरानी तस्वीर

रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' की तारीख का ऐलान, जानें - कब रिलीज होगी यह फिल्म

सोनाली बेंद्रे ने शेयर किया फनी वीकेंड मीम, फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

 

Latest Bollywood News