A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'भूमि' में सनी लियोनी के डांस को संजय दत्त ने कहा वल्गर, मेकर्स से की गाना हटाने की मांग

'भूमि' में सनी लियोनी के डांस को संजय दत्त ने कहा वल्गर, मेकर्स से की गाना हटाने की मांग

संजय का मानना है कि गाना या तो हटा दिया जाए या फिर छोटा कर दिया जाए।

trippy trippy song- India TV Hindi sanjay dutt suuny leone

नई दिल्ली: संजय दत्त की फिल्म भूमि में सनी लियोनी का एक आइटम नंबर है। ट्रिप्पी ट्रिप्पी आइटम सॉन्ग को लोगों का काफी प्यार मिला और ये गाना यूट्यूब पर छा गया। मगर इसी फिल्म के लीड हीरो संजय दत्त को ये गाना पसंद नहीं है। डेक्कन क्रॉनिकल में छपी खबर के मुताबिक संजय दत्त को लगता है कि सनी लियोनी का ये गाना काफी वल्गर है और फिल्म के बीच में अच्छा नहीं लग रहा है। संजय का मानना है कि गाना या तो हटा दिया जाए या फिर छोटा कर दिया जाए। संजय ने निर्माताओं से गाने को ट्रिम करने की गुजारिश की है।

बेटी की तस्वीर साझा करके फंसी सनी लियोनी, हो सकती है 6 साल की सजा

एक समय ऐसा भी था जब संजय दत्त खुद आइटम सॉन्ग और एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आते थे। कटरीना के साथ ‘चिकनी चमेली’ जैसे हॉट गाने में भी संजय दत्त नजर आए थे। मगर जेल की सजा ने संजय को काफी बदल दिया है। अब वो विनम्र किस्म के शख्स हो गए हैं। संजय दत्त अब फैमिली मैन बन गए हैं। उनका मानना है कि ये फिल्म भी फैमिल ऑडियंस के लिए ही होनी चाहिए, इसलिए इस तरह के गाने वो अपनी फिल्म में हजम नहीं कर पा रहे हैं।

संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता के दो बच्चे हैं। संजय की पहली पत्नी से भी उन्हें एक बेटी है, जिसका नाम त्रिशाला है। त्रिशाला वेदेश में रहते है। संजय दत्त नहीं चाहते हैं कि उनके बच्चे फिल्मी दुनिया में आए। संजय ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, ‘त्रिशाला एक्ट्रेस बना चाहती थी और मैं उसके पैर तोड़ना चाहता था।’’

Latest Bollywood News