A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सान्या मल्होत्रा की फिल्म 'पगलैट' का टीजर आया सामने, इस दिन को होगी रिलीज

सान्या मल्होत्रा की फिल्म 'पगलैट' का टीजर आया सामने, इस दिन को होगी रिलीज

बॉलीवुड अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा की फिल्म 'पगलैट' का टीजर लॉन्च कर दिया गया है। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 26 मार्च को रिलीज किया जाएगा।

sanya malhotra - India TV Hindi Image Source : YOUTUBE/NETFLIXINDIA सान्या मल्होत्रा

अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा की फिल्म 'पगलैट' रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म की रिलीज का लोगों को इंतजार था, जो अब खत्म हो गया है। सान्या की फिल्म 'पगलैट' 26 मार्च को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। उल्लेखनीय है कि इस फिल्म का टीजर भी जारी कर दिया गया है।

फिल्म की रिलीज की तारीख सामने आने पर सान्या काफी खुश हैं। उन्होंने ने कहा, "इस फिल्म की घोषणा करने को लेकर बहुत रोमांचित हूं। यह मेरे दिल के बहुत करीब है। इसमें मैं संध्या का रोल कर रही हूं जो मेरे पर्दे पर निभाए गए रोल से अलग है। 'पगलैट' में मेरी यात्रा वाकई पगलैट की तरह ही थी। मैं दुनिया को यह फिल्म दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर पा रही हूं।"

यहां देखें टीजर

यह फिल्म भारतीय मध्यम वर्गीय परिवार की कहानी बताती है जो संकट में आ जाता है। सान्या इसमें विधवा युवती संध्या का किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म उमेश बिष्ट द्वारा लिखित और निर्देशित है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही फिल्म में सयानी गुप्ता, श्रुति शर्मा, आशुतोष राणा, रघुबीर यादव, शीबा चड्ढा, मेघना मलिक और राजेश तैलंग हैं।

सान्या मल्होत्रा करना चाहती हैं डांस फिल्म में काम, कहा- हर रोज यूनिवर्स को भेजती हूं संदेश

सान्या मल्होत्रा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अभिनेता अभिमन्यु दसानी के संग एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में एक साथ काम करने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म तमिलनाडु के मदुरै शहर के एक परिवार पर आधारित है। फिल्म का नाम 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' है, जो रोमांटिक कॉमेडी होगी। इसकी कहानी एक युवा जोड़े के प्यार की कहानी है।

यहां पढ़ें

इसाबेल कैफ और सूरज पंचोली की फिल्म 'टाइम टू डांस' का ट्रेलर रिलीज, यहां देखें 

शाहिद कपूर के जन्मदिन पर ईशान खट्टर और कियारा आडवाणी ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश

दिशा पटानी ने किया ऐसा शानदार स्टंट, खुद को रोक नहीं पाए टाइगर श्रॉफ और कर डाला ये कमेंट

Latest Bollywood News