A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बानी जे संग किसिंग वीडियो पर सपना भवनानी का बेबाक बयान

बानी जे संग किसिंग वीडियो पर सपना भवनानी का बेबाक बयान

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट बानी जे और सपना भवनानी एक किसिंग वीडियो को लेकर चर्चा में है। सपना और बानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे सपना ने खुद अपने फेसबुक अकाउंट पर साझा किया है। अब इस वायरल वीडियो पर सपना ने अपनी बेबाक राय दी है

sapna bani- India TV Hindi sapna bani

मुंबई: बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट बानी जे और सपना भवनानी एक किसिंग वीडियो को लेकर चर्चा में है। सपना और बानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे सपना ने खुद अपने फेसबुक अकाउंट पर साझा किया है। अब इस वायरल वीडियो पर सपना ने अपनी राय दी है।

आपको बता दें बानी जे और सपना हाल ही में एक म्यूजिक फेस्ट में शामिल हुए थे। जहां दोनों ने खूब मस्ती की। इसके बाद दोनों ने ये वीडियो बनाया जो देखते ही देखते वायरल हो गया। अब इस वीडियो पर सपना का कहना है कि उन्होंने बानी को लिप किस नहीं किया लेकिन वीडियो में ऐसा लग रहा है।

सपना ने लिखा, ‘अभी योग खत्म किया तो देखा सोशल मीडिया पर मेरा और बानी का किसिंग वीडियो वारयल हो रहा है। काश यह किस होता लेकिन यह सिर्फ बॉम्बरेज का वीडियो था। भारत हम कब आगे बढ़ेंगे?  दुनियाभर में लोग शांति के लिए कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वो कभी ट्रेंड नहीं होते हैं। लेकिन एक किस पर इतना ध्यान दिया जा रहा है।”

सपना ने यह भी लिखा कि, “और भी महिलाएं और पुरुष आगे आए और वो किस करके दुनिया को बताएं कि प्यार जेंडर देखकर नहीं होता। मेरी लाइफ मेरे रूल। पुरुषों और ट्रांसजेंडर्स सभी को मेरी तरफ से किस।‘’

सपना और बानी अक्सर महिलाओं से जुड़े मुद्दे पर आवाज उठाती हैं। 

ये भी पढ़ें:

Latest Bollywood News