A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सपना चौधरी ने स्टेज पर लगाई 'आग', Video हुआ वायरल

सपना चौधरी ने स्टेज पर लगाई 'आग', Video हुआ वायरल

सपना चौधरी के डांस की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें वह हरियाणवीं गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं।

Sapna choudhary- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Sapna choudhary

बॉलीवुड एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna choudhary) अपने डांस से सभी का दिल जीत लेती हैं। उनके डांस की वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। फिल्म हरियाणवीं नहीं बल्कि पंजाबी और भोजपुरी इंडस्ट्री में भी अपनी जगह बना ली है। इस बार फिर उनके डांस की वीडियो वायरल हो रही है। उनकी देहरादून में डांस करते हुए वीडियो वायरल हो रही है। वीडियो में सपना हरियाणवीं गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं।

सपना चौधरी का वायरल हो रहा वीडियो देहरादून का है जिसमें वह हरियाणवीं गाने गोली चल जावेगी पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। यह वीडियो सपना चौधरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है।

सपना हरियाणा में तो पहले से ही फेमस थीं, लेकिन 'बिग बॉस 11' में हिस्सा लेने के बाद वह घर-घर में जानी जाने लगी थीं। उन्होंने दोस्ती के 'साइड इफेक्ट्स 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा वह दलेर मेहंदी के साथ वीडियो भी कर चुकी हैं।

कुछ दिनों पहले सपना का बाराती डांस भी वायरल हुआ था।

कुछ दिनों पहले सपना एक ड्रेस की वजह से ट्रोल हो गई थीं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह स्कर्ट में नज़र आ रही थीं। कपड़ों की वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था।

Also Read:

सलमान खान और कटरीना कैफ शुरु किया भारत का प्रमोशन, वायरल हुई फोटोज

आमिर खान ने सनी लियोनी के बर्थ डे पर शेयर किया पोस्ट

 

Latest Bollywood News