Thursday, April 25, 2024
Advertisement

आमिर खान ने सनी लियोनी के बर्थ डे पर शेयर किया पोस्ट

आमिर खान ने सनी लियोनी के बर्थ डे पर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 14, 2019 6:44 IST
Aamir khan and sunny leone- India TV Hindi
Aamir khan and sunny leone

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने सोमवार को अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। उन्होंने अपना यह खास दिन अपने पति और बच्चों के साथ बिताया। सनी के पति डेनियल वेबर ने उनके बर्थ डे पर एक स्पेशल मैसेज भी लिखा। उन्होंने सोशल मीडिया पर तीन फोटोज भी पोस्ट कीं। सनी के बर्थ डे पर आमिर खान (Aamrir Khan) ने भी उनके लिए बर्थ डे पोस्ट लिखा।

आमिर खान ने सनी लियोनी के लिए इंस्टाग्राम स्टोरी पर मैसेज शेयर किया। आमिर खान ने लिखा- डियर सनी लियोनी। जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आशा करता हूं तुम्हारा दिन बहुत अच्छा बीता हो। ये साल भी तुम्हारे लिए अच्छा जाए। लव ए।

Screenshot of Aamir khan Insta story

Image Source : INSTAGRAM
Screenshot of Aamir khan Insta story

आमिर खान और सनी लियोनी एक-दूसरे की बहुत इज्जत करते हैं। एक बार इंटरव्यू में सनी ने उनके अतीत को लेकर कॉन्ट्रोवर्शियल सवाल पूछे गए थे। तब आमिर खान ने सनी का सपोर्ट किया था और कहा था- उन्हें सनी के साथ काम करके बहुत खुशी होगी और उनके अतीत से उन्हें कोई परेशानी नहीं है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी लियोनी तमिल फिल्मों में नजर आने वाली हैं। साथ ही वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Also Read:

Kabir Singh Trailer Launch: शाहिद कपूर ने किया खुलासा ब्रेकअप के बाद ऐसी हो गई थी उनकी जिंदगी

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की तुलना एवेंजर्स से करने के कारण आदित्य सील हुए ट्रोल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement