A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सारा अली खान- कार्तिक आर्यन 'लव आजकल 2' की शूटिंग के साथ-साथ घूम रहे हैं हिमाचल, शेयर की तस्वीर

सारा अली खान- कार्तिक आर्यन 'लव आजकल 2' की शूटिंग के साथ-साथ घूम रहे हैं हिमाचल, शेयर की तस्वीर

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इन दिनों इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आजकल 2' की शूटिंग हिमाचल में कर रहे हैं। हिमाचल में शूटिंग के दौरान दोनों स्टार की आए दिन फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

<p>सारा अली खान</p>- India TV Hindi सारा अली खान

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इन दिनों इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आजकल 2' की शूटिंग हिमाचल में कर रहे हैं। दोनों स्टार इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं वहीं फैंस भी इस फिल्म में दोनों को साथ देखने के लिए काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। हिमाचल में शूटिंग के दौरान दोनों स्टार की आए दिन फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लव आजकल 2  साल की मोस्ट अवेटेड मूवी में से एक है। 

बता दें कि कुछ दिन पहले सारा अली खान और कार्तिक आर्यन  वीडियो सामने आई थी। वीडियो में ये दोनों ठंडी-ठंडी  बर्फिली वादियों में गरम चाय की चुस्कीलेते हुए नजर आ रहे थे। इतना ही नहीं सामने आई इस वीडियो में सारा कार्तिक से बोल रही हैं, पी ले यार ठंडी हो जाएगी। इस बीच कोई बोलता है कि अच्छी न हो तो दूसरी बनाऊं। इस पर सारा कहती हैं नहीं इसे बहुत अच्छी लग रही है। चिवड़ा खाएगा, वो भी खिलाऊं, इस पर कार्तिक कहते हैं नहीं हाथ से खा लूंगा। सारा इस दौरान उन्हें छेड़ती हैं कि शरमा क्यों रहा है!

इससे पहले दोनों शिमला की गलियों में नजर आए थे। दोनों ने अपना चेहरा छिपाया था लेकिन फैन्स उन्हें पहचान गए और आकर उनके साथ तस्वीरें खिंचवाने लगे। सारा ने अपने चेहरे पर लाल दुपट्टा बांधा था वहीं कार्तिक ने काली रुमाल बांधी थी। इससे पहले दोनों दिल्ली, राजस्थान और मुंबई में भी फिल्म की शूटिंग करते नजर आ चुके हैं।

सारा अली खान पिछले साल दिसंबर में केदारनाथ और सिंबा में नजर आ चुकी हैं। फिलहाल वो इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल 2 में कार्तिक आर्यन के साथ और डेविड धवन की फिल्म कुली नंबर वन के रीमेक में वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं।

वहीं कार्तिक आर्यन की फिल्म लुका छिपी ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की। फिलहाल वो सारा के साथ लव आज कल 2 और अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ पति, पत्नी और वो में नजर आने वाले हैं।

Also Read:

लारा दत्ता ने 2000 में हुए मिस इंडिया कॉन्टेस्ट की प्रियंका चोपड़ा और दिया मिर्जा के साथ शेयर की फोटो

'लस्ट स्टोरीज' के बाद नेटफ्लिक्स की एक और फिल्म में नजर आएंगी किआरा आडवाणी

Latest Bollywood News