Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

लारा दत्ता ने 2000 में हुए मिस इंडिया कॉन्टेस्ट की प्रियंका चोपड़ा और दिया मिर्जा के साथ शेयर की फोटो

लारा दत्ता ने सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा और दिया मिर्जा के साथ फोटो शेयर की है। यह फोटो 2000 में हुए मिस इंडिया कॉन्टेस्ट की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 25, 2019 17:39 IST
Miss India Contest 2000- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Miss India Contest 2000

प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra), दिया मिर्जा(Dia Mirza) और लारा दत्ता (Lara Dutta) तीनों 200 में हुए मिस इंडिया कॉन्टेस्ट से फेमस हुई थीं। प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड, लारा दत्ता मिस यूनिवर्स और दिया मिर्जा मिस एशिया पैसिफिक बनी थीं। लारा दत्ता ने सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा और दिया मिर्जा के साथ फोटो शेयर की है।

लारा दत्ता ने फोटो शेयर तकरते हुए लिखा- On Cue Productions के 25 सालों से मिस इंडिया कॉन्टेस्ट मैनेज करने के लिए तालिया। सिल्वर जुबली। आप लोग बेस्ट हैं और हम में से किसी की जर्नी और सफलता परफेरक्ट नहीं हो सकती थी मगर हमने आपके साथ शुरूआत नहीं की होती। सफलता की ढेर सारी शुभकामनाएं।

आपको बता दें 2000 में हुए मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में शाहरुख खान, जूही चावला, वहीदा रहमान, मोहम्मद अजरुद्दीन ने विनर अनाउंस किए थे। लारा, प्रियंका और दिया तीनों ने ही इस कॉन्टेस्ट के बाद अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत कर दी थी।

लारा दत्ता ने लंबे समय तक बॉलीवुड में काम किया मगर अब वह लंबे समय से बॉलीवुड से दूरी बनाई हुई है। लारा ने टेनिस प्लेयर महेश भूपति से शादी की है।

वहीं दिया मिर्जा को फिल्म रहना है तेरे दिल में से फेम मिला था। हालांकि उन्होंने ज्यादा फिल्मों में का नहीं किया था। हाल ही में दिया की वेब सीरीज काफिर रिलीज हुई है। इस सीरीज में वह मोहित रैना के साथ नजर आई हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड जीतने के बाद बॉलीवुड में तो धमाल मचाया ही साथ ही वह हॉलीवुड में भी कमाल कर रही हैं। उनकी फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' 11 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम अहम भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं।

Also Read:

'आर्टिकल 15' के एक्टर आयुष्मान खुराना फिल्म की रिलीज से पहले पूरी करना चाहते हैं अनोखी इच्छा

Kabir Singh box office collection Day 4: शाहिद कपूर-कियारा अडवाणी की फिल्म 100 करोड़ से बस कुछ कदम दूर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement