A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या मां अमृता के घर को छोड़कर नए अपार्टमेंट में शिफ्ट होंगी सारा अली खान? ये तस्वीर तो यही कह रही है

क्या मां अमृता के घर को छोड़कर नए अपार्टमेंट में शिफ्ट होंगी सारा अली खान? ये तस्वीर तो यही कह रही है

सारा अली खान ने साल 2018 में सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'सिंबा' से डेब्यू किया है।

<p>सारा अली खान</p>- India TV Hindi सारा अली खान

मुंबई: सारा अली खान अक्सर चर्चा में रहती हैं, कभी कार्तिक आर्यन को लेकर तो कभी अपने इंटरव्यूज को लेकर सारा हेडलाइन्स में जरूर रहती हैं। इस वक्त जिन वजहों से सारा अली खान चर्चा में हैं वो यह है कि सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह का घर छोड़कर दूसरे अपार्टमेंट में शिफ्ट हो रही हैं। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हाल ही में सारा अली खान अपनी मां के घर के बाहर गाड़ी में सामान रखती नजर आईं।

सारा अली खान दो फिल्मों में काम कर चुकी हैं, एक केदारनाथ जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया वहीं दूसरी फिल्म सिंबा जिसने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल किया। इस वजह से चांसेस हाई हैं कि सारा नए अपार्टमेंट में अकेले शिफ्ट हो सकती हैं। सोशल मीडिया पर सारा की यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है और लोग भी यह जानना चाहते हैं कि सारा आखिर जा कहां रही हैं।


सारा अली खान को लेकर खबर है कि वो कार्तिक आर्यन के साथ इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल 2 में नजर आ सकती हैं। पहले तो खबर यह भी थी कि सैफ इस फिल्म में सारा के पिता का रोल कर रहे हैं, लेकिन बाद में सैफ ने इस खबर को नकार दिया।

 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

धूमधाम से हुआ रजनीकांत की बेटी सौंदर्या का रिसेप्शन, काजोल और अंबानी समेत ये बड़ी हस्तियां पहुंची

माधुरी दीक्षित से मिलवाने के लिए अनिल कपूर ने एम.एफ हुसैन से ली थी रिश्वत

कैमरे पर बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ पोज देने से पहले सुष्मिता सेन ने लगाई लिपस्टिक, देखें वीडियो

Latest Bollywood News