A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक-दूसरे से नहीं हटा पा रहे नज़रें, हिमाचल प्रदेश से एक और तस्वीर वायरल

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक-दूसरे से नहीं हटा पा रहे नज़रें, हिमाचल प्रदेश से एक और तस्वीर वायरल

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों हिमाचल प्रदेश में इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। जब से वो यहां आए हैं, तब से उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Sara Ali Khan, Kartik Aaryan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Sara Ali Khan, Kartik Aaryan

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों हिमाचल प्रदेश में इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। जब से वो यहां आए हैं, तब से उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उनकी एक नई तस्वीर इंटरनेट पर सनसनी मचा रही है, जिसमें दोनों एक-दूसरे से नज़रें हटा ही नहीं पा रहे हैं।

तस्वीर में दोनों पहाड़ पर बैठे नज़र आ रहे हैं। सारा ने ग्रे ट्रैक सूट और रेड कैप और कार्तिक ने ब्लू जींस, मरून टी-शर्ट और ब्लैक कैप पहना है।

इसके पहले उनकी जो तस्वीर वायरल हुई थी, उसमें सारा प्रिंटेड सलवार-कमीज़ में और कार्तिक ब्लैक टी-शर्ट, ब्लू ट्रैकपैंट्स और वाइट जैकेट में नज़र आ रहे थे।

इस साल मार्च में दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म से अपना पहला लुक शेयर किया था। फिल्म में रणदीप हुड्डा भी हैं। फिल्म 14 फरवरी, 2020 को रिलीज़ होगी।

ये फिल्म 2009 की फिल्म 'लव आज कल' का सीक्वल कहा जा रहा है। हिमाचल प्रदेश से पहले इसकी शूटिंग दिल्ली और मुंबई में हो चुकी है।

Also Read:

ज़ायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के फैसले से हैरान हैं 'दंगल' के निर्देशक नितेश तिवारी, दिया ये बयान

ज़ायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर तनुश्री दत्ता का बयान आया सामने, किया 'दंगल' गर्ल का सपोर्ट

सुष्मिता सेन और रोहमन के ब्रेकअप की खबर निकली झूठी, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर बोला- 'आई लव यू'

Latest Bollywood News