Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

सुष्मिता सेन और रोहमन के ब्रेकअप की खबर निकली झूठी, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर बोला- 'आई लव यू'

ब्रेकअप की खबरों के बीच सुष्मिता ने अपने सोशल मीडिया पर ब्वायफ्रेंड के साथ फोटो डालकर सभी अफवाहों पर लगाम लगा दी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 01, 2019 14:55 IST
सुष्मिता सेन- India TV Hindi
सुष्मिता सेन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में खबरें आईं थी कि सुष्मिता सेन का बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप हो गया है। लेकिन सुष्मिता ने अपने सोशल मीडिया पर ब्वायफ्रेंड के साथ फोटो डालकर सभी अफवाहों पर लगाम लगा दी है। बता दें कि कुछ दिन पहले रोहमन शॉल की कुछ इंस्टाग्राम स्टोरी और पोस्ट्स सामने के बाद बॉलीवुड गलियारों में यह चर्चा होने लगी थी। लेकिन पहली बार इस पर सुष्मिता का रिऐक्शन भी आ गया है। 

इसी बीच सुष्मिता ने बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ नई वर्कआउट फोटो शेयर करते हुए लिखा कि ये लड़का लीन है और मैं मीन हूं। इसी के साथ सुष्मिता ने रोहमन को आई लव यू बोलते हुए पोस्ट में टैग भी किया है। बता दें कि रोहमन ने कुछ दिन पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये पोस्ट लिखी थी कि अगर आपको ये लगता है कि किसी के साथरिलेशनशिप में आकर सिर्फ आप उस रिश्ते में योगदान दे रहे हो तो ऐसा नहीं है। इसी के साथ रोहमन ने लिखा कि सुनो मैं तुमसे बात कर रहा हूं। मुझे बताओ तुम्हें क्या चीज परेशान कर रही है? मैं यही हूं अगले 24 घंटे। मुझसे बात करो। 

सुष्मिता सेन इन दिनों अपने 16 साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशन को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। बीते साल से सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस हैं। इस बात का सबूत उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर आए दिन देखने को मिल ही जाता है। दोनों के बीच रिश्ता कितना मजबूत यह बात वह इन दोनों की साथ में ली गई तस्वीरों में साफ तौर पर नजर आता है। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

इसे भी पढें-

सारा अली खान और वरुण धवन की 'कुली नंबर 1' में कादर खान वाला किरदार निभाएंगे परेश रावल

श्रद्धा कपूर ने पूरी की 'साहो' की शूटिंग, लिखा इमोशनल पोस्ट

जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर रवीना टंडन का फूटा गुस्सा, कहा- ऐसे लोगों से फर्क नहीं पड़ता

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement