1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ज़ायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर तनुश्री दत्ता का बयान आया सामने, किया 'दंगल' गर्ल का सपोर्ट

ज़ायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर तनुश्री दत्ता का बयान आया सामने, किया 'दंगल' गर्ल का सपोर्ट

ज़ायरा वसीम ने लंबी-चौड़ी पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी है कि वो अपने काम से खुश नहीं थीं, इस वजह से वो बॉलीवुड हमेशा के लिए छोड़ रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 01, 2019 14:35 IST
तनुश्री दत्ता, ज़ायरा वसीम- India TV Hindi
तनुश्री दत्ता, ज़ायरा वसीम

मुंबई: जब से दंगल स्टार जायरा वसीम ने फिल्मों से खुद को अलग करने के अपने फैसले की घोषणा की, तब से सेलिब्रिटीज इस विषय पर अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं। रवीना टंडन जैसे कुछ लोगों ने इस तरह का कठोर कदम उठाने के लिए उन्हें दोषी ठहराया है, वहीं तनुश्री दत्ता और दंगल के निर्देशक नितेश तिवारी जैसे अन्य लोगों ने उनके फैसले का समर्थन किया है।

तनुश्री ने एक लंबा बयान जारी किया, जिसमें लिखा था, "मैं आज सुबह न्यू जर्सी में अपने फोन पर हो रहे बज़ से जाग गई, जहां एक पत्रकार को इस ज़ायरा वसीम के मुद्दे पर मेरा Quote चाहिए था। मुझे समझ नहीं आया इसमें मुद्दा क्या है जैसा पत्रकार ने कहा। इंटरनेट पर खोजने पर पता चला कि ज़ायरा वसीम ने एक पोस्ट के जरिए यह बात कही है कि मैं पवित्र कुरान में आध्यात्मिक ज्ञान में सराबोर होना चाहती हूं। यह बहुत सुंदर है मेरा दिन शुरू करने का ये शानदार रहा। तनुश्री ने अपने लंबे पोस्ट में जायरा का समर्थन किया है और उनकी मासूमियत बरकरार रहे ऐसा दुआ की है।

इससे पहले जायरा वसीम ने एक लंबी पोस्ट लिखकर बताया था कि उन्होंने इस इंडस्ट्री में 5 साल पूरे कर लिये लेकिन वो काम से खुश नहीं हैं और अब इससे दूरी बना लेना चाहती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वो भटक गई थीं और अब अल्लाह के सोहबत में वापस लौटना चाहती हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

इसे भी पढें-

सारा अली खान और वरुण धवन की 'कुली नंबर 1' में कादर खान वाला किरदार निभाएंगे परेश रावल

श्रद्धा कपूर ने पूरी की 'साहो' की शूटिंग, लिखा इमोशनल पोस्ट

जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर रवीना टंडन का फूटा गुस्सा, कहा- ऐसे लोगों से फर्क नहीं पड़ता

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X