ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आलोकनाथ संग काम करने पर तनुश्री द्वारा लगाए आरोपों पर बोले अजय देवगन, 'हालात मेरे बस में नहीं थे'

आलोकनाथ संग काम करने पर तनुश्री द्वारा लगाए आरोपों पर बोले अजय देवगन, 'हालात मेरे बस में नहीं थे'

फिल्म 'दे दे प्यार दे' में आलोकनाथ के साथ काम करने को लेकर तनुश्री दत्ता ने अजय देवगन पर आरोप लगाए थे। उन आरोपों का जवाब अजय देवगन ने दिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 19, 2019 7:01 IST
ajay devgan replies back to tanushree dutta allegations- India TV Hindi
ajay devgan replies back to tanushree dutta allegations

अजय देवगन(Ajay Devgn) की फिल्म 'दे दे प्यार दे' (De De pyar De) जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में आलोकनाथ(Alok nath) अजय देवगन के पिता का किरदार निभाते नजर  आ रहे हैं। फिल्म में आलोकनाथ के साथ काम करने को लेकर तनुश्री दत्ता(Tanushree Dutta) ने अजय देवगन पर आरोप लगाए थे। सिर्फ तनुश्री दत्ता ही नहीं बल्कि कंगना रनौत की बहन रंगोली ने भी अजय देवगन पर दिखावी होने का आरोप लगाया था। इतने आरोप लगने के बाद अब अजय देवगन ने इस बात पर चुप्पी तोड़ दी है।

अजय देवगन ने बताया- फिल्म दे दे प्यार दे की शूटिंग आलोकनाथ पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगने से पहले पूरी हो चुकी थी। उन्होंने बताया, शूटिंग बीते साल सितंबर में ही पूरी हो गई थी। अजय देवगन ने आलोकनाथ के साथ जो सीन शूट किए थे वह अगस्त में ही पूरी हो गई थी। आलोकनाथ के साथ शूटिंग 40 दिन में अलग-अलग सेट पर पूरी हुई थी। उनके साथ शूटिंग पूरी होने के बाद उनपर आरोप लगे थे।

अजय देवगन ने कहा- आलोकनाथ के साथ शूट हुए सीन्स को दोबारा शूट करना मुश्किल था। क्योंकि उसके लिए सभी एक्टर्स से दोबारा डेट लेना और अलग-अलग जगह जाकर शूट करना मुश्किल था। साथ ही फिल्म के प्रोड्यूसर को काफी नुकसान भी होता।

उन्होंने कहा- #Metoo को लेकर मैं बेहद संवेदनशील हूं। मगर हालात मेरे काबू में नहीं है। लोग मुझे असंवेदनशील और झूठा बता रहे हैं।

आपको बता दें #MeToo अभियान के दौरान अजय देवगन ने इसका सपोर्ट किया था और कहा था वह किसी ऐसे व्यक्ति के साथ काम नहीं करेंगे जिनपर मीटू का आरोप लगा है।

आपको बता दें तनुश्री दत्ता ने 'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद अय देवगन और फिल्ममेकर्स को पोस्ट करके सुनाई थी। उन्होंने पोस्ट किया था- पूरा शहर झूठे, दिखावी लोगों से भरा हुई है। उन्होंने लिखा- एक बार आलोकनाथ पर लगे आरोप सार्वजनिक हो जाते तो आलोकनाथ के सभी सीन दोबारा शूट किए जा सकते थे। मगर उन्हें फिल्म पर रखकर आरोप लगाने वाले सभी लोगों पर जीत हासिल कर ली है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Student of the year 2 का पहला गाना 'जवानी' हुआ रिलीज, क्या आपने देखा

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा 'दबंग 3' की आज मुंबई में शूटिंग करेंगे शुरू

elections-2022