A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर 'दोस्ताना 2' में आएंगे नजर, सारा अली खान ने किया ये कमेंट

कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर 'दोस्ताना 2' में आएंगे नजर, सारा अली खान ने किया ये कमेंट

कार्तिक आर्यन ने दोस्ताना 2 की अनाउंसमेंट सोशल मीडिया पर की थी। कार्तिक के पोस्ट पर सारा अली खान ने कुछ इस तरह रिएक्शन दिया है।

kartik aaryan and sara ali khan- India TV Hindi kartik aaryan and sara ali khan

करण जौहर ने अपने आने वाली फिल्म दोस्ताना 2(Dostana 2) की अनाउंसमेंट कर दी है। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर(Jahnvi kapoor) और कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) के साथ एक नया चेहरा नजर आने वाला है। इस नए चेहरे के बारे में अभी तक करण जौहर ने खुलासा नहीं किया है। फिल्म की अनाउंसमेंट कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी की। कार्तिक के पोस्ट पर सारा अली खान(Sara Ali khan) का कुछ ऐसा रिएक्शन था।

कार्तिक आर्यन ने दोस्ताना 2 के अनाउंसमेंट की वीडियो शेयर करते हुए लिखा- मां का लाडला बिगड़ने वाला है। दोस्ताना।इस फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने का इंतजार नहीं हो रहा है। जाह्नवी कपूर मेरे पार्टनर इन क्राइम और एक नए चेहरे के साथ इस फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने का इंतजार नहीं हो रहा है।

 

कार्तिक आर्यन के यह अनाउंसमेट करने के बाद सारा अली खान कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाईं। उन्होंने कमेंट किया- बधाई हो। यह आग लगाने वाली है।

Image Source : INSTAGRAMScreenshot of Kartik aaryan instagram post

आपको बता दें सारा अली खान और कार्तिक आर्यन अपनी आने वाली फिल्म 'लव आज कल 2' की शूटिंग कर रहे हैं। यह इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल का सीक्वल है। वहीं दोस्ताना 2 भी प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम की फिल्म दोस्ताना का सीक्वल है।

'दोस्ताना 2' के लिए जाह्नवी कपूर का नाम पहले से ही सामने आ रहा था। कहा जा रहा था कि जाह्नवी के साथ फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा नज़र आएंगे, लेकिन सिद्धार्थ की जगह कार्तिक आर्यन ने ले ली।

Also Read:

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी को डेट कर रहे हैं केएल राहुल? वर्ल्ड कप के बीच आई ये खबर

कपिल शर्मा ने ऐसा क्या कहा कि हंसी से लोट-पोट हो गईं एकता कपूर, देखें वीडियो

Latest Bollywood News