Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फिल्म ‘सिंबा’ की सक्सेस के बाद सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ ट्रिप मनाने पहुंची अफ्रीका, देखें तस्वीरें

फिल्म ‘सिंबा’ की सक्सेस के बाद सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ ट्रिप मनाने पहुंची अफ्रीका, देखें तस्वीरें

सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ अफ्रीका के मसाई मारा नेशनल पार्क में ट्रिप पर गई हैं। सारा ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है।

सारा अली खान और अमृता सिंह- India TV Hindi Image Source : इंस्टाग्राम सारा अली खान और अमृता सिंह

Sara Ali Khan and Amrita Singh: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की बैक टू बैक दो फिल्में 'सिंबा' और 'केदारनाथ' देने के बाद लगातार चर्चाओं में हैं। उनकी फिल्म 'सिम्बा' दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। फिल्म में लोगों को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आई है। सारा खूबसूरत होने के साथ-साथ हार्डवर्किंग भी हैं। उनके लुक्स की बात करें तो वह बिल्कुल अपनी मां अमृता सिंह पर गई हैं। सारा अली खान ने हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'सिम्बा' के ज़रिए ऑडियंस का दिल जीत लिया है। फिल्म की सक्सेस के बाद वह अपनी मां के साथ अफ्रीका के मसाई मारा नेशनल पार्क ट्रिप पर गई हैं। सारा ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है।

सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और मां अमृता सिंह की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज़ से पता चल रहा है कि वह अपनी ट्रिप को कितना एंजॉय कर रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा- ''वाइल्डर एंड द वाइलडेस्ट इन द वाइल्ड।'' इसमें उन्होंने खुद को 'वाइल्ड' और अपनी मां अमृत सिंह को 'वाइल्डेस्ट' बताया है। लेकिन हम सारा की इस बात से बिल्कुल भी सहमत नहीं हैं। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि वह इस वक्त बॉलीवुड में सबसे वाइलडेस्ट शेरनी हैं।

वहीं इस फोटो पर अभी तक करीब 5 लाख से ज़्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इस फोटो में बेटी सारा और मां अमृता दोनों एक साथ सूरज को डूबते हुए देखती नज़र आ रही हैं। यह नज़ारा बेहद खूबसूरत लग रहा है।

पिता सैफ अली खान और मां अमृता सिंह की प्यारी बेटी सारा अली खान अपनी एक्टिंग के दम पर कामयाबी की सीढ़ी चढ़ रही हैं। वह बेहद खूबसूरत हैं और इस समय बॉलीवुड की उम्हदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभी तक सारा ने सिर्फ दो ही फिल्मों में काम किया है। वह इतने कम समय में ही फेमस हो गई हैं।

आपको बतो दें, सारा जल्द ही फिल्म ‘लव आजकल 2’ में एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ नज़र आ सकती हैं। 

बाकी खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

जानिए कहां हैं फिल्म 'दामिनी' की एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्री, अब दिखती हैं ऐसी

सारा अली खान ने किया अपनी लव लाइफ का खुलासा, मंत्री के बेटे को कर चुकी हैं डेट

मशहूर सिंगर शिवानी भाटिया की रोड एक्सीडेंट में मौत, शो के लिए दिल्ली से आगरा जा रही थीं 

Latest Bollywood News