1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मशहूर सिंगर शिवानी भाटिया की रोड एक्सीडेंट में मौत, शो के लिए दिल्ली से आगरा जा रही थीं

मशहूर सिंगर शिवानी भाटिया की रोड एक्सीडेंट में मौत, शो के लिए दिल्ली से आगरा जा रही थीं

शिवानी दिल्ली-एनसीआर में सिंगर थीं और यहां जाना-माना नाम थीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 30, 2019 10:02 IST
शिवानी भाटिया- India TV Hindi
शिवानी भाटिया

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में मशहूर सिंगर शिवानी भाटिया की मौत हो गई, इस हादसे में उनके पति निखिल भाटिया गंभीर रूप से घायल हो गए थे, हालांकि अब उनकी हालत खतरे से बाहर हो। पुलिस के मुताबिक दोनों पति-पत्नी सोमवार को आगरा कार से जा रहे थे, दोनों एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। तभी रास्ते में किसी अज्ञात गाड़ी ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। 

बिहार के सीतामढ़ी की रहने वाली शिवानी पति निखिल के साथ लाजपतनगर में पति के साथ रहती थीं। दिल्ली और आसपास के शहरों में उनका काफी नाम था, वो पॉप सिंगर थीं और काफी नाम था यहां उनका।

सोमवार को एक शो में शिवानी पति संग आगरा जा रही थीं। गाड़ी उनके पति निखिल चला रहे थे, गाड़ी काफी तेज रफ्तार में थी, टक्कर होते ही उनकी गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।

पुलिस और एक्सप्रेसवे पर मौजूद कर्मियों ने दोनों को कार से निकाला और अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान ही शिवानी की मौत हो गई वहीं पति को इलाज के लिए उनके घरवाले दिल्ली ले गए। घरवालों ने शिवानी के शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया और डेडबॉडी को साथ ले गए।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X