A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दूरदर्शन पर फिर लौटा शाहरुख खान का ‘सर्कस’

दूरदर्शन पर फिर लौटा शाहरुख खान का ‘सर्कस’

शाहरुख खान इन दिनों भले ही दुनियाभर में अपनी खास पहचान बना चुके हैं। लेकिन उन्होंने भी अपने अभिनय करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से ही की थी। अब 1989 में यह चर्चित धारावाहिक एक बार फिर वापसी कर रहा है।

shah rukh khan- India TV Hindi shah rukh khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों भले ही दुनियाभर में अपनी खास पहचान बना चुके हैं। लेकिन उन्होंने भी अपने अभिनय करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से ही की थी। शुरुआती दिनों में उन्हें दूरदर्शन के लोकप्रिय धारावाहिक ‘सर्कस’ में देखा गया था। अब 1989 में यह चर्चित धारावाहिक एक बार फिर वापसी कर रहा है। रविवार से दूरदर्शन के राष्ट्रीय चैनल पर रात 8 बजे ‘सर्कस’ का प्रसारण हो रहा है। एक ट्वीट में दूरदर्शन ने बताया, “शाहरुख खान के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी.... न चूकें... (1989 की) लोकप्रिय श्रृंखला ‘सर्कस’... 19 फरवरी से रात 8 बजे डीडी नेशनल पर।“

इसे भी पढ़ें:-

दूरदर्शन की डीजी सुप्रिया साहू ने बताया कि दूरदर्शन अपने आर्काइव में सहेजे गए उस खजाने का उपयोग करना चाह रहा है जो अब तक प्रासंगिक एवं लोकप्रिय है। उन्होंने बताया हम आधे घंटे का टाइम स्लॉट दूरदर्शन की आर्काइव से चुनिंदा लोकप्रिय कार्यक्रमों को देने पर विचार कर रहे हैं। कई कार्यक्रमों की याद लोगों के मन में आज भी ताजा है और उनके बारे में लगातार अनुरोध मिले हैं।

वर्ष 1989 के धारावाहिक ‘सर्कस’ का निर्देशन अजीज मिर्जा और कुंदन शाह ने किया था और इसमें शाहरुख खान के साथ साथ आशुतोष गोवारीकर ने भी काम किया है जो आज के जानेमाने निर्देशक हैं।

Latest Bollywood News