A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या आपने देखा शाहरुख खान का 'ज़ालिम' लुक?

क्या आपने देखा शाहरुख खान का 'ज़ालिम' लुक?

शाहरुख खान के अभिनय से सजी आगामी ‘रईस’ को लेकर इन दिनों काफी चर्चा है। फिल्म में उनके साथ पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान भी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं। हाल ही में इस फिल्म का एक और पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है।...

shah- India TV Hindi shah

मुंबई: सुपरस्टार शाहरुख खान के अभिनय से सजी आगामी ‘रईस’ को लेकर इन दिनों काफी चर्चा है। फिल्म में उनके साथ पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान भी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं। हाल ही में इस फिल्म का एक और पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। इसमें शाहरुख अपनी सह-अभिनेत्री माहिरा के साथ बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में एक्शन से भरपूर दृश्यों की झलक पेश की गई थी और अब पोस्टर से फिल्म के रोमांटिक पहलू की झलक दर्शाई गई है।

इसे भी पढ़े:-

अभिनेता ने सोमवार को 'रईस' के 2 पोस्टर जारी किए। एक में वह अपना बेहद गंभीर लुक में नजर आ रहे हैं। इसके साथ कैप्शन देते हुए उन्होंने खुद के लिए लिखा, “ओ ज़ालिमा” तो दूसरे में माहिरा का हाथ कसकर थामे नजर आ रहे हैं।

शाहरुख ने पोस्टर शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा है, "तू शमा है तो याद रखना..मैं भी हूं परवाना।"

उन्होंने साथ ही लिखा है, "उम्मीद है कि आप सभी को 'रईस' का पोस्टर पसंद आया होगा। एक्शन हो गया, उसके बाद रोमांस होगा।" राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्धीकी भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म इसी साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Latest Bollywood News