Sunday, May 19, 2024
Advertisement

2017 में बेहद व्यस्त हैं अक्षय कुमार, इन फिल्मों में आएंगे नजर

अक्षय कुमार के बारे में कहा जाता है कि वह इंडस्ट्री के उन सितारों में से एक हैं जिनकी एक साल में कई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होती हैं। बीत वर्ष 2016 में अक्षय 3 फिल्मों में नजर आए थे। अब 2017 में वह धमाल मचाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

India TV Entertainment Desk
Published on: January 02, 2017 13:16 IST
akki- India TV Hindi
akki

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के बारे में कहा जाता है कि वह इंडस्ट्री के उन सितारों में से एक हैं जिनकी एक साल में कई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होती हैं। बीत वर्ष 2016 में अक्षय 3 फिल्मों ‘एयरलिफ्ट’, ‘हाउसफुल’ और ‘रुस्तम’ में नजर आए थे। अब 2017 में वह धमाल मचाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। अक्षय ने रविवार को नववर्ष पर अपनी इस साल रिलीज होने वाली फिल्मों की घोषणा की। इसके साथ ही उन्होंने प्रशंसकों से प्यार और शुभकामनाएं बनाए रखने का आग्रह भी किया।

इसे भी पढ़े:-

अक्षय ने ट्वीट किया, "साल काफी वयस्त होने वाला है। पीछे देखने का समय नहीं है, लेकिन आगे देखना है। मेरा 2017 कुछ इस तरह नजर आएगा। आपके प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है।" अक्षय ने अपनी फिल्मों की घोषणा के साथ उनकी कुछ फोटो भी ट्विटर पर शेयर की।

इस साल उनकी पहली रिलीज फिल्म सुभाष कपूर निर्देशित 'जॉली एलएलबी-2' होगी, जिसमें वह हुमा कुरैशी और अनु कपूर के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म के ट्रेलर को पिछले साल जारी किया गया था और इसमें अक्षय को एक वकील की भूमिका में देखा जा रहा है।

इसके बाद अक्षय को श्री नारायण सिंह निर्देशित फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' में भूमि पेडनेकर और अनुपम खेर के साथ देखा जाएगा, जो 2 जून, 2017 को रिलीज होगी।

अक्षय की इस साल तीसरी रिलीज होने वाली फिल्म '2.0' है। इसमें अक्षय के साथ सुपरस्टार रजनीकांत भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

शंकर द्वारा निर्देशित फिल्म में रजनीकांत एक वैज्ञानिक की भूमिका में दिखेंगे, वहीं अक्षय को मुख्य खलनायक का किरदार निभाते देखा जाएगा। यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होगी।

अक्षय की चौथी फिल्म 'पैड मैन' होगी। इसे अरुणाचलम मुरुगनाथम की बायोपिक माना जा रहा है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement