Friday, May 17, 2024
Advertisement

काजोल-धनुष की 'वीआईपी 2' का फर्स्ट लुक आया सामने

काजोल पिछले कुछ वक्त से अपनी आगामी 'वीआईरपी 2' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में वह धनुष के साथ नजर आ रही हैं। हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है। इसे सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्य ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है...

India TV Entertainment Desk
Published on: January 02, 2017 17:39 IST
kajol- India TV Hindi
kajol

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल पिछले कुछ  वक्त से अपनी आगामी 'वीआईरपी 2' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में वह धनुष के साथ नजर आ रही हैं। हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है। इसे सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्य ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने इसके साथ कैप्शन लिखा, "जैसे-जैसे साल खत्म होने को आ रहा है वैसे ही नया साल शुरु हो रहा है, धनुष के सभी फैंस के लिए मेरी तरफ से यह गिफ्ट, 'वीआईपी 2' फर्स्ट पोस्टर।"

इसे भी पढ़े:-

तमिल सिनेमा में डेब्यू करने के बाद अब काजोल 20 साल के बाद एक बार फिर से दक्षिण भारतीय फिल्मों में अभिनय करती हुई नजर आएंगी। इस पोस्टर में धनुष और काजोल एक दूसरे के आमने सामने खड़े हुए नजर आ रहे हैं। अगले पोस्टर में धनुष मोपेट में हाथ में चाय का गिलास लेकर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं।

काजोल तमिल सिनेमा में डेब्यू करने के अब 20 साल के बाद एक फिर इस दक्षिण भारतीय फिल्म में नजर आ रही हैं। उन्होंने वर्ष 1997 में आई फिल्म 'मिनसारा काना' से टॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। वह पहली बार इस फिल्म में धनुष के साथ काम कर रही हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement