A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान-राजकुमार हिरानी की फिल्म की स्क्रिप्ट हुई पूरी, कनिका ढिल्लों ने ट्वीट कर किया कन्फर्म

शाहरुख खान-राजकुमार हिरानी की फिल्म की स्क्रिप्ट हुई पूरी, कनिका ढिल्लों ने ट्वीट कर किया कन्फर्म

राजकुमार हिरानी, ​​​​अभिजात जोशी, और कनिका ढिल्लों ने एक साथ इसकी पटकथा लिखी है।

शाहरुख खान-राजकुमार हिरानी की फिल्म की स्क्रिप्ट हुई पूरी- India TV Hindi Image Source : TWITTER- RAJKUMAR HIRANI, SHAH RUKH KHAN शाहरुख खान-राजकुमार हिरानी की फिल्म की स्क्रिप्ट हुई पूरी

कनिका ढिल्लों ने अपने ट्वीट से कन्फर्म कर दिया है कि वह शाहरुख खान अभिनीत राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म के लिए स्क्रिप्ट लॉक कर दी गई है। राजकुमार हिरानी, ​​​​अभिजात जोशी, और कनिका ढिल्लों ने एक साथ इसकी पटकथा लिखी है।

अनुपमा और अनुज कपाड़िया ने 'बचपन का प्यार' गाने को किया रीक्रिएट, दिखी क्यूट केमिस्ट्री

राजकुमार हिरानी और अभिजात जोशी ने मिलकर मुन्नाभाई सीरीज़, थ्री इडियट्स, पीके और संजू जैसी यादगार ब्लॉकबस्टर फ़िल्में लिखी हैं। दूसरी ओर, कनिका ढिल्लों को वर्तमान समय में सबसे विपुल लेखकों में से एक माना जाता है, जिसमें काम के विशाल शरीर के साथ, विभिन्न शैलियों में फैले हुए, हिंदी सिनेमा को यादगार किरदार दिए गए हैं, वह भी बहुत कम समय में। मनमर्जियां, केदारनाथ, जजमेंटल है क्या, गिल्टी, और हसीन दिलरुबा से लेकर उनकी आगामी परियोजनाओं रश्मि रॉकेट तक, जिसमें तापसी पन्नू और आनंद एल राय की रक्षाबंधन, अक्षय कुमार अभिनीत और अब राजू हिरानी की अगली - लेखक अजेय लगता है, और हम पहले से ही रोमांचित हैं ।

कॉन्ट्रोवर्शियल शो में काम कर विवादों में रहीं तेजस्वी प्रकाश Bigg Boss 15 में आ सकती हैं नजर

 दर्शकों की रुचि को और अधिक बढ़ाते हुए, कनिका ढिल्लों ने इस खबर को ब्रेक करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर करते हुए कनिका ने लिखा, "हां! मेरी अगली फिल्म के लिए बहुत उत्साहित! क्योंकि मैं उन सभी लोगों के साथ काम कर रही हूं जिन्हें मैं प्यार करती हूं और प्यार करती हूं! यह सुपर स्पेशल है! राजकुमार हिरानी, शाहरुख खान और अभिजात जोशी।"

Image Source : twitter- kanika dhillonशाहरुख खान-राजकुमार हिरानी की फिल्म की स्क्रिप्ट हुई पूरी

कनिका की फिल्म हसीन दिलरुबा हाल ही में रिलीज हुई है।

Latest Bollywood News