A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ आएंगे नजर!

शाहरुख खान फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ आएंगे नजर!

शाहरुख खान एक बार फिर रणबीर कपूर के साथ फिल्म में नजर आ सकते हैं।शाहरुख ने रणबीर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में कैमियो किया था।

shah rukh khan in brahmastra- India TV Hindi शाहरुख खान 'ब्रह्मास्त्र' में आएंगे नजर!

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान 2 नवंबर को अपना 54वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं। फैन्स को शाहरुख के बर्थ डे का बेसब्री से इंतजार है क्योंकि रिपोर्ट्स के मुताबिक वह अपने जन्मदिन पर दो बड़े प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट करने वाले हैं। शाहरुख खान बीते साल आखिरी बार आनंद एल.रॉय की फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे। फैन्स को अब शाहरुख की फिल्म का इंतजार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं।

शाहरुख खान बॉलीवुड सुपरस्टार की कई फिल्मों में कैमियो कर चुके हैं। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक  शाहरुख खान अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में स्पेशल रोल में नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह गेस्ट अपीयरेंस होगा लेकिन शाहरुख का किरदार रणबीर की जर्नी को आगे ले जाने में अहम भूमिका निभाएगा। शाहरुख इस रोल के लिए डेट्स डिसाइड कर चुके हैं और इस साल के खत्म होने से पहले शूटिंग भी कर लेंगे।

शाहिद कपूर 'जर्सी' के हिंदी रीमेक में क्रिकेटर के किरदार में आएंगे नजर, शुरू की तैयारी

ब्रह्मास्त्र अपनी स्टार कास्ट और तकनीक की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। पहले यह फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज होने वाली थी मगर अब इसे अगले साल के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है। अयान मुखर्जी के मुताबिक फिल्म पर अबी और काम करना बाकी है और जब वह सुनिश्चित हो जाएंगे तभी फिल्म रिलीज करेंगे।

इंडियन आइडल के जज अनु मलिक पर सिंगर नेहा भसीन ने लगाया आरोप, कहा- 21 साल की उम्र में किया था गलत व्यवहार

आपको बता दें शाहरुख खान और रणबीर कपूर पहली बार साथ में काम नहीं कर रहे हैं। शाहरुख फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में कैमियो निभा चुके हैं।

Latest Bollywood News