Friday, March 29, 2024
Advertisement

इंडियन आइडल के जज अनु मलिक पर सिंगर नेहा भसीन ने लगाया आरोप, कहा- 21 साल की उम्र में किया था गलत व्यवहार

सिंगर नेहा भसीन ने इंडियन आइडल के जज अनु मलिक पर 21 साल की उम्र में बदतमीजी करने के आरोप लगाए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 01, 2019 9:42 IST
neha bhasin anu malik- India TV Hindi
नेहा भसीन ने अनु मलिक पर लगाए आरोप

सिंगर और कंपोजर अनु मलिक पर मीटू मूवमेंट के दौरान कई महिलाओं से बदतमीजी के आरोप लगाए थे। अनु मलिक पर मीटू मूवमेंट लगने पर इंडियन आइडल की जज की कुर्सी से उन्हें हटा दिया गया था। मगर इस सीजन के साथ फिर से अनु मलिक इंडियन आइडल में बतौर जज नजर आ रहे हैं। अनु मलिक के शो में वापसी पर सिंगर सोना महापात्रा ने ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया था। अब नेहा भसीन ने ट्वीट कर अनु मलिक की आलोचना की है।

सोना महापात्रा के ट्वीट का नेहा भसीन ने जवाब देते हुए लिखा- मैं आपसे सहमत हूं। हम सेक्सिस्ट समाज में रहते हैं। अनु मलिक प्रीडेटर हैं। मैं भी 21 साल की उम्र में उनकी अजीब हरकतों की वजह से वहां से भाग गई थी। मैं खुद को उस मुश्किल परिस्थिति में डालना नहीं चाहती थी। वह स्टूडियों में सोफे पर लेटे हुए थे और मेरी आंखों के बारे में बात कर रहे थे। जिसके बाद मैं वहां से झूठ बोलकर निकल गई।

नेहा ने लिखा- मैंने झूठ बोला की मेरी मां नीचे इंतजार कर रही हैं। इसके बाद अनु मलिक ने मुझे कॉल और मैसेज दोनों किए मगर मैंने उनका जवाब नहीं दिया। मैं वहां अनु मलिक को अपनी सीडी देने गई थी ताकि मुझे एक गाने का मौका मिल सके। वह बड़े हैं और इस तरह का व्यवहार नहीं करना चाहिए जैसा उन्होंने किया।

आपको बता दें सोना महापात्रा ने ट्वीट किया था- भारत को जगाने के लिए केवल निर्भया स्तर की त्रासदी लगती है। मीटू मूवमेंट के दौरान अनु मलिक के खिलाफ बोलने के कुछ दिन बाद मुझे जज की कुर्सी छोड़ने के लिए कहा गया था।  मेरे को-जज ने कहा था- मैंने अनु मलिक को जो पब्लिसिटी दी है उससे दूसरे शो की टीआरपी बढ़ गई है। 1 साल बाद यह प्रीडेटर उसी कुर्सी पर वापिस आ गया है।

सोना महापात्रा ने सचिन तेंदुलकर पर भी अपना नाराजगी जताई है। सचिन तेंदुलकर ने इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट की तारीफ करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement