A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोनावायरस के कारण शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग हुई रद्द, एक्टर ने ट्विटर पर दी जानकारी

कोरोनावायरस के कारण शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग हुई रद्द, एक्टर ने ट्विटर पर दी जानकारी

भारत में कोरोनावायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या बढ़कर 83 हो गई है।

shahid kapoor jersey shooting coronavirus- India TV Hindi शाहिद कपूर की 'जर्सी' की शूटिंग रद्द

चंडीगढ़: कोरोनावायरस पूरी दुनिया में अपने पैर पसार रहा है। भारत में इस महामारी से पीड़ित मरीजों की संख्या बढ़कर 83 हो गई है। कई राज्यों में स्कूल, कॉलेज, जिम और मॉल्स सहित कई सार्वजनिक जगहों को बंद कर दिया गया है। बड़े-बड़े इवेंट्स रद्द कर दिए गए हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने जानकारी दी है कि कोरोनावायरस के मद्देनजर उनकी अपकमिंग मूवी 'जर्सी' की शूटिंग रोक दी गई है।

चंडीगढ़ में फिल्म की शूटिंग कर रहे शाहिद कपूर ने शनिवार को ट्वीट किया, "जैसा कि अभी जो वक्त चल रहा है, उसके मद्देनजर यह हमारी सामाजिक जिम्मेदारी है कि हम अपनी क्षमता के अनुसार वह सबकुछ करें, जिससे कि यह वायरस न फैले। टीम #जर्सी शूट को रद्द कर रहा है, जिससे कि सभी यूनिट के सदस्य अपने घरों में अपने परिवार के साथ सुरक्षित रहें। जिम्मेदार बनें, सुरक्षित रहें।"

 

कोरोनावायरस: यूएस से वापस लौटीं खुशी कपूर, मुंबई एयरपोर्ट पर सैनिटाइजर से हाथ किए साफ

निर्देशक गौतम तिन्नानुरी द्वारा निर्देशित फिल्म 'जर्सी', इसी नाम के तेलुगू फिल्म का हिंदी रीमेक है। 

भारत सरकार के स्वास्थ्य मंत्रालय ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों के राज्यवार आंकड़े जारी किए हैं। पूरे भारत में इस वायरस से अब तक 83 लोग संक्रमित हो चुके हैं। वेबसाइट पर जारी ये आंकड़े शनिवार सुबह नौ बजे तक के हैं।

अभिषेक बच्चन ने कोरोना वायरस से बचने के लिए फैन्स को दी सलाह, मास्क पहनकर शेयर की फोटो

मंत्रालय के अनुसार, करीब 66 भारतीय नागरिक और 17 विदेशी हैं, जो कोविड-19 से ग्रसित हैं। वहीं इस बीमारी से देश की राजधानी और कर्नाटक में एक-एक मौत हो चुकी है।

(IANS इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News