A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'अर्जुन रेड्डी' और 'कबीर सिंह' कजिन हो सकते हैं, लेकिन एक नहीं हैं: शाहिद कपूर

'अर्जुन रेड्डी' और 'कबीर सिंह' कजिन हो सकते हैं, लेकिन एक नहीं हैं: शाहिद कपूर

शाहिद कपूर तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की हिंदी रीमेक 'कबीर सिंह' में नजर आयेंगे। शाहिद का कहना है कि 'कबीर सिंह' की टीम ने मूल फिल्म की भावना को बनाए रखने की कोशिश की है।

 Shahid Kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Shahid Kapoor

शाहिद कपूर तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की हिंदी रीमेक 'कबीर सिंह' में नजर आयेंगे। शाहिद का कहना है कि 'कबीर सिंह' की टीम ने मूल फिल्म की भावना को बनाए रखने की कोशिश की है। संदीप वांगा निर्देशित इस फिल्म में शाहिद मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में कियारा आडवाणी भी हैं और यह फिल्म 21 जून को रिलीज होने वाली है।

शाहिद ने पीटीआई-भाषा को बताया कि मूल फिल्म की भावना बेहद सच्ची और ईमानदार थी। मुझे लगता है कि फिल्म में सभी बातों को हू-ब-हू वैसे ही कहा गया है। यह एक किरदार की यात्रा है जो भावनाओं के कई पड़ावों से गुजरता है।

उन्होंने कहा, ''फिल्म की ईमानदारी दर्शकों को खुद से बांधती है। नहीं तो इस तरह की फिल्म के लिये सीमित दर्शक होते हैं। लेकिन हर वर्ग के दर्शकों ने इसे पसंद किया। अब इसे फिर से नये अंदाज में दोहराने का विचार है।''

अभिनेता ने कहा कि उन्होंने फिल्म की मूल भावना को बरकरार रखा ही है साथ ही इसे 'नए अंदाज' में भी पेश करने का प्रयास किया है। फिल्म एक शराबी सर्जन की कहानी है जो अपनी पूर्व प्रेमिका के शादी कर लेने के बाद खुद को तबाही के रास्ते पर ले जाता है।

शाहिद ने कहा कि वह महसूस करते हैं कि किसी फिल्म की रीमेक बनाना मुश्किल प्रक्रिया है क्योंकि आप मूल फिल्म की 'नकल' नहीं बना सकते हैं। मूल फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' में हैदराबाद और बेंगलुरु की कहानी थी। यह 'कबीर सिंह' है, जिसमें दिल्ली और मुंबई की कहानी होगी। हो सकता है अर्जुन और कबीर भाई लगते हों लेकिन वे एक ही व्यक्ति नहीं हो सकते हैं। मेरी यात्रा सिर्फ 'कबीर सिंह' की तलाश की है।

Also Read:

Luka Chuppi Box Office collection Day 6: 50 करोड़ पूरा करने से चूकी कार्तिक आर्यन की फिल्म

आलिया भट्ट और वरुण धवन की फिल्म 'कलंक' का पहला लुक हुआ आउट

कौन बनेगा करोड़पति' में पिता सैफ साथ गई थीं सारा अली खान, किया था अमिताभ बच्चन को आदाब

Latest Bollywood News