A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान के फेमस पोज पर असम पुलिस का ट्विस्ट, ये डायलॉग इस्तेमाल कर जनता से की अपील

शाहरुख खान के फेमस पोज पर असम पुलिस का ट्विस्ट, ये डायलॉग इस्तेमाल कर जनता से की अपील

असम पुलिस ने शाहरुख खान के फेमस पोज के जरिए लोगों को दूरी बनाए रखने का संदेश दिया है।

shahrukh khan assam police baazigar dialogue- India TV Hindi Image Source : TWITTER: @ASSAMPOLICE शाहरुख खान के पोज को असम पुलिस ने दिया ट्विस्ट

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान को रोमांस का किंग भी कहा जाता है। उनका बांहें फैलाने वाला पोज दर्शकों के बीच बेहद पॉपुलर है। ये आइकॉनिक बन चुका है। यही वजह है कि कोरोना के इस मुश्किल समय में असम पुलिस ने इस पोज को कोविड-19 से जुड़ा मैसेज देने के लिए ट्विस्ट दे दिया है, जो खूब वायरल हो रहा है। 

जैसा कि सभी जानते हैं कि कोरोना काल में लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और मास्क पहनने की अपील की जा रही है। ऐसे में असम पुलिस ने शाहरुख खान के फेमस पोज के जरिए लोगों को दूरी बनाए रखने का संदेश दिया है। 

जब दो शाहरुख खान के बीच फंसी गौरी खान, किंग खान ने किया मजेदार कमेंट

शाहरुख खान की फोटो के साथ असम पुलिस ने लिखा, "सोशल डिस्टेंसिंग से जान बच सकती है.. या फिर जैसा शाहरुख खान कहते हैं, 'कभी कभी पास आने के लिए कुछ दूर जाना पड़ता है और दूर जाकर पास आने वालों को बाजीगर कहते हैं'.. एक-दूसरे से छह फुट की दूरी रखें और बाजीगर बनें। इसके साथ ही शाहरुख के चेहेर पर मास्क भी लगाया हुआ है। तस्वीर पर लिखा है, "बस इतना सा डिस्टेंस रखना है।"

शाहरुख खान ने गौरी से की ऑफिस रेनोवेट करने की रिक्वेस्ट, पत्नी ने दिया ये जवाब

बता दें कि हाल ही में शाहरुख खान ने पिछले डेढ़ साल से अधिक समय से घर में होने को लेकर मजाक किया है। शुक्रवार को गौरी खान ने एक तस्वीर ट्वीट कीं, जिसमें वह पेरिस में स्थित वैक्स म्यूजियम मुसी ग्रेविन में अपने पति शाहरुख खान और मोम से बनी उनकी मूर्ति के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इसके कैप्शन में वह लिखती हैं, "दो संभालने के लिए काफी ज्यादा है..।"

Image Source : instagramशाहरुख खान का कमेंट हुआ था वायरल

इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता ने लिखा, "और पिछले एक साल और छह महीने से दोनों घर पे हैं।" बता दें कि शाहरुख ने 'जीरो' के बाद से कोई नई फिल्म नहीं की है, जो दिसंबर, 2018 में रिलीज हुई थी।

Latest Bollywood News