A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इम्तियाज अली की बर्थडे पार्टी में शाहरुख खान ने खुद को क्यों कहा ‘कैरेक्टरलेस’ और ‘चीप’?

इम्तियाज अली की बर्थडे पार्टी में शाहरुख खान ने खुद को क्यों कहा ‘कैरेक्टरलेस’ और ‘चीप’?

शाहरूख खान की अगली फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के निर्देशक इम्तियाज अली ने शुक्रवार को अपना जन्मदिन अपनी बेटी इदा अली, किंग खान और कुछ करीबी दोस्तों के साथ मनाया।

srk- India TV Hindi Image Source : PTI srk

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान की अगली फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के निर्देशक इम्तियाज अली ने शुक्रवार को अपना जन्मदिन अपनी बेटी इदा अली, किंग खान और कुछ करीबी दोस्तों के साथ मनाया। शाहरुख ने इम्तियाज अली को गले लगा कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी और दोनों ने एक-दूसरे को केक खिलाकर इस जश्न की शुरूआत की। लेकिन जन्मदिन की पार्टी के बीच शाहरुख ने कुछ ऐसा कह दिया कि लोग खामोश हो गए।

पार्टी में मौजूद सभी लोगों के बीच शाहरुख ने कहा, 'मैं कैरेक्टर लेस हूं', 'मैं चीप हूं', और 'मैं लड़कियों को गंदी नजरों से देखता हूं'। अगर आप सोच रहे हैं शाहरुख खान ने खुद को ऐसा क्यों कहा तो हम बता दें, दरअसल ये शाहरुख की आने वाली फिल्म जब हैरी मेट सेजल का एक डायलॉग है, जो वो फिल्म में अपनी हीरोइन अनुष्का शर्मा के सामने बोलने वाले हैं। यह डॉयलोग प्रोमो रिलीज होने से पहले ही शाहरूख ने डॉयरेक्टर इम्तियाज अली की बर्थडे पार्टी में वहां मौजूद सभी लोगों को सुनाया।

​जब हैरी मेट सेजल के पोस्टर पर आप भी ले सकते हैं जगह

शाहरूख खान की इस फिल्म का ट्रेलर आज इंडिया-पाकिस्तान के वीच चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल मैच के दौरान रिलीज किया जाएगा। शाहरूख इस फिल्म का ट्रेलर भी टुकड़ों में लाएंगे, जिन्हें मिनी ट्रेलर्स का नाम दिया गया है। 30-30 सेकेंड्स के ये ट्रेलर मैच के एड ब्रेक के दौरान रिलीज किए जाएंगे और किंग खान किंग खान इस मौके पर स्टार स्पोर्टस चैनल पर मौजूद रहेंगे।

भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान रिलीज होगा जब हैरी मेट सेजल का ट्रेलर 

Latest Bollywood News