Saturday, May 04, 2024
Advertisement

भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान रिलीज होगा शाहरुख खान की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का पहला मिनी ट्रेलर

जब हैरी मेट सेजल' के अभिनेता शाहरुख खान और निर्देशक इम्तियाज अली फिल्म ने फिल्म के प्रचार के लिए नए तरीके आजमाने का फैसला किया है।

IANS IANS
Updated on: June 18, 2017 12:47 IST
ेीक- India TV Hindi
Image Source : PTI ेीक

मुंबई: फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के अभिनेता शाहरुख खान और निर्देशक इम्तियाज अली फिल्म ने फिल्म के प्रचार के लिए नए तरीके आजमाने का फैसला किया है। इम्तियाज 'मिनी ट्रेल्स' जैसे बेहतरीन उद्देश्य से दर्शको का परिचय करवाने जा रहे हैं। इसमें 30 सेकंड की क्लिपों के जरिए दर्शकों को परिचित कराया जाएगा। इस क्लिप के जरिए पहले हैरी और सेजल के किरदारों को दर्शकों से रूबरू कराया जाएगा। इस कड़ी में पहली क्लिप रविवार को रिलीज होगी।

​हैरी मेट सेजल के पोस्टर पर आप भी ले सकते हैं जगह

'मिनी ट्रेल्स' फिल्म के गीतों को बढ़ावा देने के रूप में काम करेंगे और प्रेम कहानी का सार संवाद करने में मदद करेंगे।

इस बारे में शाहरुख ने कहा, "मिनी ट्रायल का पूरा विचार हैरी और सेजल को पेश करने के लिए किया गया है। प्रेम कहानी के दोनों पात्र खूबसूरत हैं। ट्रायल में उनकी यात्रा की कुछ झलकियां होंगी, जो धीरे-धीरे सिनेमाघरों बड़ी कहानी का नेतृत्व करेंगे।"

रितेश ने चुराया जब हैरी मेट सेजल का पोस्टर, भड़के किंग खान

उन्होंने कहा, इम्तियाज का लेखन और शूटिंग एक विशेष तरीका है। यहां तक की उन्होंने साधारण दृश्यों को भी भावनात्मकता से जोड़ा है। ये 'मिनी ट्रायल्स' हमारी फिल्म के कुछ दृश्यों पर प्रकाश डालेंगे।"

सलमान की ट्यूबलाइट के साथ नहीं, भारत-पाकिस्तान के मैच के दौरान रिलीज होगा जब हैरी मेट सेजल का पोस्टर

फिल्म की कहानी शाहरुख द्वारा अभिनीत पंजाबी व्यक्ति और अनुष्का शर्मा अभिनीत गुजराती लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement