A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान ने कटरीना की फोटो शेयर कर बताया क्या है 'हुस्न परचम'

शाहरुख खान ने कटरीना की फोटो शेयर कर बताया क्या है 'हुस्न परचम'

फिल्म 'जीरो' का तीसरा गाना आज रिलीज होने वाला है। गाना रिलीज होने से पहले शाहरुख ने कटरीना की फोटो शेयर करके गाने का मतलब बताया।

katrina Kaif- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KATRINA KAIF katrina Kaif

शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जीरो' के प्रमोशन में लगे हुए हैं। फिल्म 'जीरो' में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी नजर आने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया है जिसके बाद से फैन्स को जीरो का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म 'जीरो' के अभी तक दो गाने रिलीज हो चुके हैं। और तीसरा गाना आज रिलीज होने वाला है। गाने का नाम 'हुस्न परचम' है। इस गाने में कटरीना कैफ अपना जलवा दिखाते नजर आने वाली हैं। शाहरुख खान ने गाना रिलीज होने से पहले गाने का मतलब बताया है।

शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर कटरीना की एक फोटो शेयर की है जिसके बाद उन्होंने गाने का मतलब बताया है। शाहरुख ने लिखा- 'किसी ने मुझसे हुस्न परचम का का मतलब पूछा था। तो इसका मतलब है किसी की सुंदरता को रफ अंदाज में बया करना।'

हुस्न परचम गाने के टीजर को भी शाहरुख खान ने अलग अंदाज में शेयर किया था। टीजर शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा- पूरे देश में चक्का जाम लग जाएगा, जब बबिता कुमारी का हुस्न परचम लहराएगा। 

गाने में कटरीना का लुक काफी हटके होने वाला है। गाने में कटरीना कर्ली हेयर में नजर आने वाली हैं। शाहरुख के साछ कटरीना भी अपने लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। 

फिल्म में अनुष्का, शाहरुख और कटरीना तीनो का लुक काफी अलग है। शाहरुख ने अपने किरदार की एक वीडियो भी शेयर की थी। उनका किरदार एक बौने आदमी बऊआ का है। फिल्म जीरो 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इन दिनों फिल्म कास्ट प्रमोशन में लगी हुई है। फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल रॉय हैं। 

Also Read:

रोमांटिक डांस के दौरान आनंद पीरामल ने ईशा अंबानी को किया किस, शर्मा गईं दुल्हन, देखिए वीडियो

जब दीपिका को पकड़कर ऐश्वर्या ने लगाए ठुमके

Latest Bollywood News