A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख-माधुरी की फिल्म 'अंजाम' की रिलीज को हुए 27 साल, एक्ट्रेस ने किया याद

शाहरुख-माधुरी की फिल्म 'अंजाम' की रिलीज को हुए 27 साल, एक्ट्रेस ने किया याद

फिल्म में माधुरी को एक एयर-होस्टेस के रूप में और दीपक तिजोरी को उनके पति के रूप में कास्ट किया गया था। शाहरुख ने एक अमीर युवक की भूमिका निभाई, जो एयर-होस्टेस के प्रति जुनून रखता था, इतना कि वह एक मनोरोगी बन जाता है।

MADHURI DIXIT, SHAH RUKH KHAN, ANJAAM- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- MADHURI DIXIT अंजाम की रिलीज को हुए 27 साल

मुंबई: शाहरुख खान और माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म 'अंजाम' 27 साल पहले आज ही के दिन रिलीज हुई थी। अभिनेत्री ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर फिल्म से कुछ स्टिल साझा किए, और कहा कि यह उनकी यादगार फिल्मों में से एक थी। उन्होंने कहा, "अंजाम के 27 साल। शाहरुख और दीपक तिजोरी के साथ मेरी यादगार फिल्मों में से एक। बहुत सारी भावनाएं, ड्रामा और मनोरंजन से भरी हुई फिल्म।"

राहुल रवैल की 'अंजाम' 1994 में रिलीज हुई थी। फिल्म में माधुरी को एक एयर-होस्टेस के रूप में और दीपक तिजोरी को उनके पति के रूप में कास्ट किया गया था। शाहरुख ने एक अमीर युवक की भूमिका निभाई, जो एयर-होस्टेस के प्रति जुनून रखता था, इतना कि वह एक मनोरोगी बन जाता है।

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई थी। हालांकि आनंद-मिलिंद का संगीत सुपरहिट था।

माधुरी दीक्षित ने सिखाया मास्क पहनने का सही तरीका

कल माधुरी ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया, वीडियो में पहले वो गलत तरीके से मास्क पहनकर बताती हैं कि कौन कौन सा तरीका गलत है और फिर आखिर में माधुरी सही तरीके से मास्क पहनना फैंस को सिखाती हैं। देखिए वीडियो-

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित इन दिनों टीवी शो डांस दीवाने में नजर आ रही हैं। अभिनेत्री जानती हैं कि कैसे अपने फैंस का दिल जीता जाता है। मंगलवार को एक खूबसूरत वीडियो साझा करते हुए माधुरी 'बाजरे दा सिट्टा' के ट्रेंड में शामिल हो गई। अभिनेत्री ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह लोकप्रिय गीत पर परफॉर्मेंस दे रही हैं और शानदार एक्स्प्रेशन भी दे रही हैं। अपने कैजुअल लुक से, माधुरी एक गुलाबी झिलमिलाती लहंगे में एक भव्य दीवा में बदल जाती हैं।

देखें वीडियो: 

अभिनेत्री ने वीडियो को कैप्शन दिया, "ऑन ट्रेंड विद #BajreDaSitta।"

 

इनपुट- आईएएनएस

 

ये भी पढ़ें-

अब टीवी कलाकार शांतनु माहेश्वरी भी हुए कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर फैंस को दी जानकारी

'डांस दीवाने 3' के जज राघव जुयाल को भी हुआ कोरोना, धर्मेश येलांडे हो चुके हैं संक्रमित

Radhe: Your Most Wanted Bhai Trailer Out: खत्म हुई इंतजार की घड़ियां, रिलीज हुआ सलमान खान की फिल्म का ट्रेलर

Latest Bollywood News

Related Video