A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कांग्रेस भारत का राजनीतिक भविष्य: शत्रुघ्न सिन्हा

कांग्रेस भारत का राजनीतिक भविष्य: शत्रुघ्न सिन्हा

बॉलीवुड अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा को लगता है कि कांग्रेस भारत का राजनीतिक भविष्य है। सिन्हा ने हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से नाता तोड़ा है।

Shatrughan Sinha- India TV Hindi Shatrughan Sinha

बॉलीवुड अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा को लगता है कि कांग्रेस भारत का राजनीतिक भविष्य है। सिन्हा ने हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से नाता तोड़ा है।

आखिरकार आपने वह कर ही दिया, जिसके बारे में हम बहुत अरसे से सुनते आ रहे थे? अभिनेता ने हंसते हुए कहा कि "राज की बात तो सब जानते थे। हां, मैंने सोनिया जी, राहुल और प्रियंका के साथ हाथ मिलाया है। मैं अब कांग्रेस का हिस्सा हूं।"

क्यों? शत्रुघ्न ने कहा, "क्यों? मैंने कांग्रेस में शामिल होना क्यों चुना? मैंने बहुत सोच विचार कर यह फैसला किया है। और क्यों नहीं? कांग्रेस वहीं पार्टी है, जिसने भारत को आजाद कराया। उसने हमें सरदार वल्लभ भाई पटेल, पंडित जवाहर लाल नेहरू जैसे राष्ट्रीय नेता दिए हैं।"

वह अतीत की बात थी। अब कांग्रेस में उस तरह के नेता कहां हैं?

उन्होंने कहा, "ऐसी ही दलील हम भाजपा के लिए भी दे सकते हैं। मैंने एल.के. आडवाणी और अटल बिहारी जी जैसे महान नेताओं के कारण उनसे हाथ मिलाया था। नेतृत्व को बदलना ही होता है। आज कांग्रेस राहुल गांधी के हाथों में है।"

राहुल को थोड़े दिन पहले तक बहुत बुरी तरह से ट्रोल किया गया था?

बिहार से सांसद सिन्हा ने कहा, "लेकिन राहुल पिछले एक साल में काफी परिपक्व हुए हैं। उनका अब उपहास नहीं किया जाता। प्रियंका ने भी राहुल के साथ हाथ मिलाया है। हमें उन्हें मौका देना होगा। मुझे खुशी हुई जब उन्होंने मुझसे बात की और कहा कि पार्टी में मेरा स्वागत करने पर वह बहुत खुश हैं।"

जी हां, आप और उर्मिला मातोंडकर?

शत्रुघ्न ने कहा, "जितना ज्यादा उतना अच्छा। मुझे लगता है कि कांग्रेस भारत का राजनीतिक भविष्य है। उसने भारत को उसके मुश्किल भरे वक्त से गुजरते हुए देखा है। अब वक्त आ गया है कि उन्हें एक और मौका दें।"

Also Read:

लव रंजन की अगली फिल्म में नजर आएंगी रणबीर कपूर के साथ दीपिका पादुकोण?

मीरा राजपूत ने बेटे ज़ैन कपूर के साथ शेयर की क्यूट तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के तलाक की खबर वायरल, जानें सच

Latest Bollywood News