Thursday, April 25, 2024
Advertisement

मीरा राजपूत ने बेटे ज़ैन कपूर के साथ शेयर की क्यूट तस्वीर

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने पिछले साल सितंबर में अपने दूसरे बच्चे ज़ैन को जन्म दिया था। पिछले कुछ समय से वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ज़ैन की तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 30, 2019 22:07 IST
Mira Rajput with son Zain Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Mira Rajput with son Zain Kapoor

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने पिछले साल सितंबर में अपने दूसरे बच्चे ज़ैन को जन्म दिया था। पिछले कुछ समय से वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ज़ैन की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। मीरा ने शनिवार को भी अपने बेटे की क्यूट तस्वीर शेयर की और लिखा- Small Wonder. शाहिद भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ज़ैन की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

कुछ दिनों पहले मीरा ने मीशा और ज़ैन की एक तस्वीर शेयर की थी।

शाहिद और मीरा ने जुलाई 2015 में शादी की थी। अगस्त 2016 में मीरा ने पहली बेटी मीशा को जन्म दिया था।

शाहिद के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास तेलुगू हिट 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक 'कबीर सिंह' है। फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी हैं।

'कॉफी विद करण' में शाहिद ने अपनी शादीशुदा ज़िंदगी, पेरेंटिंग और फिल्मी करियर पर बात की थी। उन्होंने कहा था- ''मेरी पत्नी कहती हैं कि मैं थोड़ा प्रोटेक्टिव हूं और मुझे थोड़ा शांत हो जाना चाहिए। मैं उसे कहता हूं कि वह ज्यादा कैजुअल हैं। इसलिए हम दोनों मिलकर बच्चे के लिए बीच का रास्ता निकालते हैं। इसमें संतुलन की ज़रूरत होती है।''

Also Read:

इरफान खान की 'हिंदी मीडियम 2' में करीना कपूर खान पुलिस के रोल में आएंगी नज़र?

लव रंजन की अगली फिल्म में नजर आएंगी रणबीर कपूर के साथ दीपिका पादुकोण?

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement