A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शिल्पा शेट्टी के फैंस के लिए खुशखबरी, इस फिल्म से करने जा रही हैं बॉलीवुड में कमबैक

शिल्पा शेट्टी के फैंस के लिए खुशखबरी, इस फिल्म से करने जा रही हैं बॉलीवुड में कमबैक

शिल्पा शेट्टी फाइनली अब बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। वह इस फिल्म से कम बैक करेंगी।

Shilpa Shetty- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Shilpa Shetty

शिल्पा शेट्टी(Shilpa shetty) के फैन्स के लिए खुशखबरी है। शिल्पा अभी तक अपने टेलिविजन करियर पर ध्यान दे रही थीं। लंबे समय से फिल्मों से दूरी बनाने के बाद शिल्पा बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। जी हां धड़कन, बाजीगर जैसी फिल्मों से सभी का दिल जीतने वाली शिल्पा शेट्टी रमेश तौरानी की फिल्म से कमबैक करने जा रही हैं।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा शेट्टी के साथ इस फिल्म में यामी गौतम और दिलजीत दोसांझ अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। हालांकि अभी तक फिल्म का नाम डिसाइड नहीं हुआ है।

रमेश तौरानी ने मुंबई मिरर को बताया था कि पहली बार दिलजीत दोसांझ और यामी गौतम साथ में नजर आने वाले हैं। दोनों की कॉमिक टाइमिंग को देखना एक्साइटिंग होगा। यह फिल्म सेंसिबल कॉमेडी है जो एक कपल के इर्द-गिर्द घूमती है।

शिल्पा शेट्टी लंबे समय से बॉलीवुड से दूरी बनाई हुई हैं। वह दोस्ताना, लाइफ इन ए मैट्रो और अपने जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

इस समय शिल्पा शेट्टी अपने पति और बेटे के साथ वेकेशन मनाने के लिए लंदन गई हुई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर कई फोटोज और वीडियो शेयर की हैं। जिनमें वह राज कुंद्रा और विहान के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। 

Also Read:

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने कुलभूषण जाधव पर किया विवादित ट्वीट, हो गईं बुरी तरह ट्रोल

प्रियंका चोपड़ा के बर्थडे की तस्वीरें और वीडियो आई सामने, PC को मिली ससुराल की तरफ से अनोखी शुभकामनाएं

Latest Bollywood News