A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शिल्पा शेट्टी और परेश रावल के साथ 'हंगामा 2' में मिज़ान जाफरी आएंगे नजर, पहला पोस्टर हुआ रिलीज

शिल्पा शेट्टी और परेश रावल के साथ 'हंगामा 2' में मिज़ान जाफरी आएंगे नजर, पहला पोस्टर हुआ रिलीज

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड में कई सालों बाद दोबारा एंट्री कर रही हैं। वह फिल्म 'हंगामा 2' में परेश रावल, मिज़ान जाफरी और प्रनिथा सुभाष के साथ आएंगी नजर।

hungama 2 first poster- India TV Hindi हंगामा 2 का पहला पोस्टर हुआ रिलीज।

शिल्पा शेट्टी लंबे समय के बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। निकम्मा के बाद वो हंगामा 2 में नजर आएंगी। हंगामा 2 बनने जा रही है। इस फिल्म में शिल्पा के साथ परेश रावल, मिज़ान जाफरी और प्रतिथा सुभाष नजर आने वाले हैं। यह 2003 में आई फिल्म हंगामा का रीमेक है।

मेकर्स ने हंगामा 2 का पहला पोस्टर शेयर किया है। इसमें मिजान जाफरी और प्रतिथा साथ में खड़े हैं वहीं दूसरी तरफ शिल्पा शेट्टी परेश रावल के साथ नजर आ रही हैं।

शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- सभी की फेवरेट कॉमेडी फिल्म 'हंगामा 2' के रिबूट का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। रत्नजी के साथ दोबारा काम करके बहुत खुश हूं, वह ही मुझे इस इंडस्ट्री में लेकर आए थे और यह पहली बार है जब मैं प्रियदर्शन सर के साथ काम कर रही हूं जो मेरी लिस्ट में हमेशा शामिल थे। इस मस्ती भरी फिल्म में आने का इंतजार नहीं हो रहा है। यह फिल्म 14 अगस्त 2020 को रिलीज होगी।

आपको बता दें हंगामा 2 2003 में आई फिल्म की सीक्वल नहीं है। फिल्म की स्टोरीलइन अलग है। जब प्रियदर्शन से फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा-हमने फिल्म हंगामा 2 का शीर्षक दिया है क्योंकि इसमें भ्रम और गलतफहमी से उत्पन्न होने वाली मजाकिया परिस्थितियां हैं, और इस प्रकार, हंगामा की भावना है।

ये भी पढ़ें:

शिल्पा शेट्टी की कमबैक मूवी 'निकम्मा' की रिलीज डेट हुई फाइनल, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

शिल्पा शेट्टी के फिटनेस एप को मिला 2019 के बेस्ट एप का अवार्ड

Latest Bollywood News