Sunday, May 05, 2024
Advertisement

शिल्पा शेट्टी की कमबैक मूवी 'निकम्मा' की रिलीज डेट हुई फाइनल, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

इसमें शिल्पा के अलावा अभिमन्यु दसानी और शिरले सेटिया भी अहम भूमिका निभाते नज़र आएंगे।  

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 17, 2019 11:31 IST
nikamma release date final - India TV Hindi
शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'निकम्मा' की रिलीज डेट फाइनल हो गई है

मुंबई: करीब 13 साल बाद फिल्मों में वापसी करने जा रही एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'निकम्मा' की रिलीज डेट फाइनल हो गई गई है। ये मूवी अगले साल जून के महीने में रिलीज होगी। इसमें शिल्पा के अलावा अभिमन्यु दसानी और शिरले सेटिया भी अहम भूमिका निभाते नज़र आएंगे।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट किया, 'निकम्मा 5 जून 2020 को रिलीज हो रही है। अभिमन्यु दसानी, शिरले सेटिया और शिल्पा शेट्टी फिल्म की स्टार कास्ट हैं। इसे शब्बीर खान ने डायरेक्ट किया है, जबकि सोनी पिक्चर्स और शब्बीर खान फिल्म्स ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।'

खबरों की मानें तो शिल्पा शेट्टी 'निकम्मा' में 'अवनी' नाम की लड़की का रोल निभाने वाली हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि 13 साल तक फिल्मों से दूरी बनाने का फैसला उनका खुद का था और ऐसा उन्होंने सोच-समझकर ही किया था। 

शिल्पा भले ही फिल्मों से दूर थीं, लेकिन वो 'सुपर डांसर' से लेकर 'नच बलिए' जैसे रिएलिटी शो में बतौर जज नज़र आ चुकी हैं। वह अपनी फिटनेस को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वे 'धड़कन', 'बाजीगर', 'लाइफ इन ए मेट्रो' जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement