1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शिल्पा शेट्टी के फिटनेस एप को मिला 2019 के बेस्ट एप का अवार्ड

शिल्पा शेट्टी के फिटनेस एप को मिला 2019 के बेस्ट एप का अवार्ड

शिल्पा शेट्टी के फिटनेस एप को अवार्ड से नवाजा गया है। इसे गूगल बेस्ट एप 2019 का अवार्ड मिला है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: December 05, 2019 17:46 IST
 shilpa shetty- India TV Hindi
शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक हैं। वह खुद को फिट रखने के लिए योगा, एक्सरसाइज करती रहती हैं। एक्सरसाइज करते हुए कई बार शिल्पा सोशल मीडिया पर वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। शिल्पा का एक फिटनेस एप भी है। इस एप को 2019 के बेस्ट एप से नवाजा गया है।

शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए एप को अवार्ड मिला है इस बारे में बताया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- हमारे शिल्पा शेट्टी एप को पर्सनल ग्रोथ केटेगरी में 2019 के गूगल प्ले बेस्ट एप का अवार्ड मिला है। इस साल के आखिर में इससे बेहतर न्यूज कुछ नहीं हो सकती है। आप सभी को एप को बेस्ट बनाने के लिए शुक्रिया। यह बहुत मायने रखता है। वादा करती हूं आने वाले साल में आपके लिए बेहतर चीजें लेकर आएंगे।

कुछ समय पहले शिल्पा शेट्टी के यूट्यब चैनल के मिनियन सब्सक्राइबर होने की वजह से इसे गोल्डन बटन मिला था। शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर इस खुशी का इजहार भी सोशल मीडिया पर किया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो 13 साल बाद शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। वह फिल्म 'निकम्मा' से वापसी कर रही हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X