A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'हंगामा 2' हुई डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम

शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'हंगामा 2' हुई डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड कमबैक फिल्म 'हंगामा 2' रिलीज हो गई है, डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ये फिल्म आज शाम साढ़े 7 बजे रिलीज हो गई है।

hungama 2- India TV Hindi Image Source : SHILPA SHETTY शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'हंगामा 2' हुई डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड कमबैक फिल्म 'हंगामा 2' रिलीज हो गई है, डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ये फिल्म आज शाम साढ़े 7 बजे रिलीज हो गई है। शिल्पा शेट्टी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था, मगर चीजें तब निगेटिव हो गईं जब एक्ट्रेस के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा को एक पोर्न फिल्म मामले में गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि एक्ट्रेस ने आज सोशल मीडिया पर पोस्ट करके फैंस से फिल्म देखने की गुजारिश की है और कहा है कि फिल्म बनाने में बहुत मेहनत हुई है और इसे नुकसान नहीं होना चाहिए।

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर शर्लिन चोपड़ा का बयान- ''मेरा दिल शिल्पा और बच्चों के लिए परेशान''

इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें लिखा था, "तो आज मैं आप सभी से अनुरोध करती हूं कि आप अपने परिवार के साथ हंगामा 2 देखें ताकि आपके चेहरे पर मुस्कान आए और फिल्म से जुड़े हर एक व्यक्ति की खातिर। धन्यवाद। आभार, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा।''

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी का पहला इंस्टाग्राम पोस्ट आया सामने, जानें क्या लिखा है

शिल्पा शेट्टी से आज मुंबई पुलिस ने पूछताछ भी की और आज उनके घर पर क्राइम ब्रांच की रेड भी पड़ी थी। कल शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम स्टोरी में अमेरिकी लेखक जेम्स थर्बर का एक उद्धरण पोस्ट किया, जिसमें लिखा था, "गुस्से में पीछे मुड़कर न देखें, ना डर से आगे बढ़ें, चारों ओर जागरूकता बनाए रखें।" "हम गुस्से में उन लोगों को देखते हैं जिन्होंने हमें चोट पहुंचाई है, जो निराशाएं हमने महसूस की हैं, जो दुर्भाग्य हमने सहन किया है। हम इस संभावना के डर से आगे देखते हैं कि हम अपनी नौकरी खो सकते हैं, एक बीमारी का अनुबंध कर सकते हैं, या किसी प्रियजन की मृत्यु को सहना। हमें जिस स्थान पर रहने की आवश्यकता है, वह यहीं है, अभी - जो हो चुका है या क्या हो सकता है, उसे उत्सुकता से नहीं देख रहा है, बल्कि पूरी तरह से जागरूक है कि क्या है। मैं एक गहरी सांस लेती हूं, यह जानते हुए कि मैं जीवित रहने के लिए भाग्यशाली हूं। मैं अतीत में चुनौतियों से बची हूं और भविष्य में चुनौतियों से बची रहूंगी। मुझे आज अपना जीवन जीने से विचलित करने की कोई जरूरत नहीं है।

{img-71435}

इस बीच, मुंबई की एक अदालत ने शुक्रवार को व्यवसायी राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी है, जो कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के माध्यम से उन्हें प्रकाशित करने से संबंधित एक मामले में है। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति कुंद्रा को 19 जुलाई की रात को शहर की पुलिस की अपराध शाखा ने भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था।

राज कुंद्रा मामला: शिल्पा शेट्टी के घर मुंबई क्राइम ब्रांच ने मारा छापा 

शुक्रवार को उसकी पिछली रिमांड खत्म होने पर उसे मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस ने मामले की और जांच के लिए उसकी हिरासत बढ़ाने की मांग की है। पुलिस ने पहले अदालत को बताया था कि 45 वर्षीय व्यवसायी अश्लील सामग्री बनाने और बेचने की अवैध गतिविधि से आर्थिक रूप से लाभान्वित हो रहा था।

पुलिस ने दावा किया था कि उन्होंने कुंद्रा का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है और इसकी सामग्री की जांच की जानी चाहिए और उसके व्यापारिक सौदों और लेनदेन को भी देखा जाना चाहिए।

Latest Bollywood News