1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी का पहला इंस्टाग्राम पोस्ट आया सामने, जानें क्या लिखा है

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी का पहला इंस्टाग्राम पोस्ट आया सामने, जानें क्या लिखा है

राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को अश्लील वीडियो से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया था, और तब से शिल्पा ने मीडिया और जनता की चकाचौंध से दूरी बनाए रखी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 22, 2021 23:54 IST
raj kundra shilpa shetty- India TV Hindi
Image Source : SHILPA SHETTY/INSTAGRAM राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने किया पहला पोस्ट

शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद अपना पहला इंस्टाग्राम पोस्ट किया है। राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को अश्लील वीडियो से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया था, और तब से शिल्पा ने मीडिया और जनता की चकाचौंध से दूरी बनाए रखी है। उन्होंने सोशल मीडिया से भी ब्रेक लिया था। हालांकि, गुरुवार की रात, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक किताब से एक तस्वीर पोस्ट की। उनकी पोस्ट में जेम्स थर्बर के उद्धरण पर प्रकाश डाला गया है, जिसमें लिखा है, "गुस्से में पीछे मुड़कर न देखें, या डर से आगे न देखें, बल्कि जागरूकता से देखें।"

पोस्ट में आगे लिखा गया है, "हम गुस्से में पीछे मुड़कर देखते हैं उन लोगों पर जिन्होंने हमें चोट पहुंचाई है, जो निराशाएं हमने महसूस की हैं, जो दुर्भाग्य हमने सहा है। हम इस संभावना के डर से तत्पर रहते हैं कि हम अपनी नौकरी खो सकते हैं, किसी बीमारी का अनुबंध कर सकते हैं, या किसी प्रियजन की मृत्यु का शिकार हो सकते हैं। हमें जिस स्थान पर रहने की आवश्यकता है, वह यहीं है, अभी- जो रहा है या क्या हो सकता है, उसे उत्सुकता से नहीं देख रहा है, बल्कि पूरी तरह से जागरूक है कि क्या है।"

पोस्ट में आगे लिखा गया है, "मैं एक गहरी सांस लेता हूं, यह जानते हुए कि मैं जिंदा रहने के लिए भाग्यशाली हूं। मैं अतीत में चुनौतियों का सामना कर चुका हूं और भविष्य में चुनौतियों से बचूंगा। आज मुझे अपना जीवन जीने से विचलित करने की कोई जरूरत नहीं है।"

शिल्पा शेट्टी का इंस्टाग्राम पोस्ट

शिल्पा शेट्टी का इंस्टाग्राम पोस्ट

Image Source : SHILPA SHETTY/INSTAGRAM
शिल्पा शेट्टी का इंस्टाग्राम पोस्ट

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर शर्लिन चोपड़ा का बयान- ''मेरा दिल शिल्पा और बच्चों के लिए परेशान''

इस गूढ़ पोस्ट के जरिए शिल्पा शेट्टी ने अपनी वर्तमान स्थिति को साझा किया है। हालाँकि उन्होंने अपने पति के मामले में अपने रुख के बारे में कुछ नहीं कहा है, लेकिन वह निश्चित रूप से जीवन में चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार हैं।

इस बीच, पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या शिल्पा शेट्टी अश्लील सामग्री के निर्माण में शामिल थीं। अभी तक पुलिस को शिल्पा के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020  कवरेज
X