1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर शर्लिन चोपड़ा का बयान- ''मेरा दिल शिल्पा और बच्चों के लिए परेशान''

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर शर्लिन चोपड़ा का बयान- ''मेरा दिल शिल्पा और बच्चों के लिए परेशान''

 शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा मामले में अपने संबंध पर खुलकर बात की है। शर्लिन ने कहा कि वह इस मामले में महाराष्ट्र साइबर सेल की जांच टीम को बयान देने वाली पहली शख्स थीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 22, 2021 17:19 IST
raj kundra, shilpa shetty- India TV Hindi
Image Source : RAJ KUNDRA, SHERLYN CHOPRA/INSTAGRAM राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर शर्लिन चोपड़ा का बयान

मुंबई: अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा मामले में अपने संबंध पर खुलकर बात की है। शर्लिन ने कहा कि वह इस मामले में महाराष्ट्र साइबर सेल की जांच टीम को बयान देने वाली पहली शख्स थीं। शर्लिन ने गुरुवार को ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह हिंदी में कहती हैं, "पिछले कुछ दिनों से कई पत्रकार और मीडियाकर्मी मुझे फोन कर रहे हैं, मुझे ईमेल कर रहे हैं और मुझे यह जानने के लिए मैसेज कर रहे हैं कि इस विषय पर मेरा क्या कहना है। मैं सूचित करना चाहूंगी। आप सभी को कि मैं महाराष्ट्र साइबर सेल की जांच टीम को अपना बयान देने वाली पहली शख्स थी। मैं उनके साथ आर्म्सप्राइम के बारे में जानकारी साझा की है।"

अभिनेत्री ने बताया, "जब महाराष्ट्र साइबर सेल ने मुझे एक समन नोटिस भेजा था, तो अन्य लोगों के विपरीत, जो कहते हैं कि 'मेरा दिल शिल्पा और उसके बच्चों के लिए है', मैं भूमिगत और लापता नहीं हुई। मैंने इस देश और शहर से भागने की भी कोशिश नहीं की। मैं मार्च 2021 में, साइबर सेल के कार्यालय गई और उन्हें अपना तटस्थ बयान दिया।"

मीडियाकर्मियों के लिए एक नोट साझा करते हुए, उन्होंने अनुरोध किया, "दोस्तों, इस विषय पर कहने के लिए बहुत कुछ है लेकिन यह मामला विचाराधीन है, इसलिए मेरे लिए इस पर टिप्पणी करना अनुचित होगा। मैं आप सभी विशेषकर पत्रकारों से अनुरोध करती हूं कि कृपया महाराष्ट्र साइबर सेल से संपर्क करें और अपने प्रश्न उनके सामने रखें। आप उनसे मेरे बयान के कुछ अंश साझा करने का भी अनुरोध कर सकते हैं।"

इनपुट-आईएएनएस

 

इसे भी पढ़ें-

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद गहना वशिष्ठ ने जारी किया बयान

अश्लील फिल्म मामले में गिरफ्तारी के बाद ट्विटर बायो में 'राइट चॉइस' लिखने को लेकर ट्रोल हुए राज कुंद्रा

Raj Kundra Case: राज कुंद्रा को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा

मॉडल सागरिका शोना सुमन ने लगाया राज कुंद्रा पर आरोप, आपत्तिजनक ऑडीशन को लेकर किया खुलासा

PHOTOS : अदालत के बाहर यूं नजर आए राज कुंद्रा, 23 तक रहेंगे पुलिस कस्टडी में

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X