1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मॉडल सागरिका शोना सुमन ने लगाया राज कुंद्रा पर आरोप, आपत्तिजनक ऑडीशन को लेकर किया खुलासा

मॉडल सागरिका शोना सुमन ने लगाया राज कुंद्रा पर आरोप, आपत्तिजनक ऑडीशन को लेकर किया खुलासा

मॉडल सागरिका शोना सुमन ने राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जानिए क्या कहा है सागरिका ने।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 20, 2021 13:02 IST
raj kundra - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAJKUNDRA9 राज कुंद्रा 

मॉडल सागरिका शोना सुमन ने राज कुंद्रा पर कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं। मॉडल ने बताया है कि उनसे एक वीडियो कॉल में वर्चुअल ऑडिशन देने के लिए कहा गया था। मॉडल के मुताबिक, वीडियो कॉल में तीन शख्स थे, जिनमें से एक को मॉडल राज कुंद्रा बताती हैं। मॉडल ने कहा कि वीडियो कॉल के दौरान उनसे न्यूड ऑडिशन देने के लिए कहा गया। इस डिमांड के बाद मॉडल ने ऑडिशन देने से मना कर दिया।

...जब सुबह 3 बजे मीका सिंह की कार हो गई खराब, करीब 200 लोगों ने की सिंगर की मदद

पुलिस के मुताबिक, राज कुंद्रा के हॉटशॉट्स के नाम से ग्रुप बना रखा था, जिसमें लंदन से इस गोरखधंधे के तार जुड़े हैं। इसके साथ ही रायन जॉन नाम के शख्स को नवी मुंबई से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने रिमांड की कॉपी तैयार किया है। पुलिस का मानना है कि यह मामला सिर्फ राज कुंद्रा तक ही सीमित नहीं बल्कि इसमें कई लोगों के जुड़ने की आशंका पुलिस जता रही है।

इस बारे में क्राइम ब्रांच की जांच में एक व्हाट्सऐप ग्रुप का खुलासा हुआ है, जिसके जरिए कॉन्ट्रैक्ट पर चर्चा की गई थी। व्हाट्सएप चैट ग्रुप को 'हॉटशॉट्स' बताया जा रहा है और इसमें लंदन में बैठे राज कुंद्रा के साथी प्रदीप बख्शी भी शामिल हैं। क्राइम ब्रांच को ग्रुप में एक चैट मिली है, जिसमें रेवेन्यू के बारे में चर्चा की जा रही है। हर दिन कितनी कमाई होती है, पोर्नोग्राफी में काम करने वाली एक्ट्रेस को कितना पैसा देना है, बिजनेस में कैसे कमाना है, या कमाई कैसे घट रही है, इन सब के बारे में बातचीत हुई है।

राज कुंद्रा ने अपने रिश्तेदार प्रदीप बख्शी के साथ मिलकर यूके स्थित केनरिन प्रोडक्शन हाउस नाम से एक कंपनी बनाई। प्रदीप बख्शी यूके में रहते हैं और कंपनी के चेयरमैन होने के साथ-साथ राज कुंद्रा के बिजनेस पार्टनर भी हैं। ऐसा बताया जा रहा है, राज कुंद्रा अप्रत्यक्ष रूप से कंपनी के मालिक और निवेशक भी हैं।

ऐसा बताया जा रहा है केनरिन नाम की कंपनी को लंदन में इसलिए रजिस्टर की गई है, ताकि वहां रजिस्टर किए जाने के बाद कंपनी भारतीय कानून के दायरे में नहीं आए। मुंबई में पोर्नोग्राफी  फिल्मों की शूटिंग की जाती थी और वी ट्रांसफर के जरिए, लंदन ने उसे ट्रांसफर किया जाता था। वहां इन फिल्मों को अपलोड किया था।

पढ़ें बॉलीवुड की अन्य खबरें- 

Naseeruddin Shah Birthday: किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है नसीरुद्दीन शाह और रत्ना पाठक की लव स्टोरी

लाल सूट और हाथों में चूड़ा पहने दिशा परमार ने राहुल वैद्य के साथ किया गृह प्रवेश, वीडियो वायरल

Birthday: लगान की शूटिंग के दौरान लोग बुलाने लगे थे ग्रेसी सिंह को 'घमंडी', जानिए अब क्या करती हैं अभिनेत्री

Click Mania
bigg boss 15