Thursday, March 28, 2024
Advertisement

लाल सूट और हाथों में चूड़ा पहने दिशा परमार ने राहुल वैद्य के साथ किया गृह प्रवेश, वीडियो वायरल

टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार और सिंगर राहुल वैद्य ने हाल ही में शादी के बंधन में बंध गए। अब इस न्यूली मैरिड कपल के गृह प्रवेश का वीडियो सामने आया है, जसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 20, 2021 12:35 IST
disha parmar - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAHULVAIDYARKV दिशा परमार 

फेमस सिंगर और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार ने  इसी महीने 16 जुलाई को शादी कर ली। कपल के शादी की वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इनपर दोनों के फैन्स भी खूब प्यार लुटा रहे हैं। इसके बाद अब दिशा के गृह प्रवेश का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें राहुल की मां पूरी रीति-रिवाज से साथ अपने घर की बहू का स्वागत करती दिखाई दे रही हैं।   

...जब सुबह 3 बजे मीका सिंह की कार हो गई खराब, करीब 200 लोगों ने की सिंगर की मदद

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा दिशा का गृह प्रवेश वीडियो

वीडियो में राहुल ही मां ग्रीन साड़ी पहने हुए अपनी नई बहू का स्वागत कर रही है और उनके माथे पर तिलक लगाती नजर आ रही हैं। वहीं दिशा, रेड कलर का प्लाजो कुर्ता सेट पहने और हाथों में लाल चूड़ा, सिंपल मंगलसूत्र, और साथ ही बालों में पोनीटेल बनाए हुए दिख रही हैं। राहुल की बात करें तो वो कैजुअल टी-शर्ट और ट्रैक पैंट में नजर आ रहे हैं। दोनों की इस वीडियो पर अभी तक लाखों लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं। फैन्स इस नई जोड़ी को बधाईयां दे रहे हैं। 

राहुल ने वीडियो शेयर कर लिखा- 'जब मेरे परिवार ने मेरी क्वीन का नए घर में स्वागत किया। दुनिया में अभी भी बहुत सारा प्यार और विश्वास बचा हुआ है'।  

राहुल ने किया था प्रपोज

बता दें कि बिग बॉस 14 में राहुल वैद्य ने नेशनल टेलीविजन पर दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था। 14 फरवरी, 2021 को वेलेंटाइन डे के मौके पर दिशा बिग बॉस के घर आईं और राहुल के प्रपोजल को हां कहा था। अब दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो चुके हैं।

कौन हैं दिशा परमार?

दिशा परमार टीवी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने 2012 में शो 'प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा' से अपने करियर की शुरुआत की थी। शो में वो पंखुड़ी अवस्थी के  रोल में थीं। ये शो जबरदस्त हिट हुआ था। जब उन्होंने ये शो किया था तो वो 18 साल की थीं। शो में नकुल मेहता संग उनकी जोड़ी खूब जमी। इस शो के साथ-साथ उन्होंने कमर्शियल भी किए। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

Naseeruddin Shah Birthday: किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है नसीरुद्दीन शाह और रत्ना पाठक की लव स्टोरी

Birthday: लगान की शूटिंग के दौरान लोग बुलाने लगे थे ग्रेसी सिंह को 'घमंडी', जानिए अब क्या करती हैं अभिनेत्री

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement