1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पोर्न केस में राज कुंद्रा पर बड़ा खुलासा, मुंबई पुलिस को मिली कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी और स्क्रिप्ट

पोर्न केस में राज कुंद्रा पर बड़ा खुलासा, मुंबई पुलिस को मिली कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी और स्क्रिप्ट

बताया जा रहा है कि इसी कॉन्ट्रैक्ट पेपर के जरिए मॉडल्स को ब्लैकमेल किया जाता था। शूटिंग से पहले मॉडल्स से पेपर साइन कराए जाते थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 22, 2021 15:07 IST
पोर्न केस में राज कुंद्रा पर बड़ा खुलासा, मुंबई पुलिस को मिली कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी और स्क्रिप्ट - India TV Hindi
पोर्न केस में राज कुंद्रा पर बड़ा खुलासा, मुंबई पुलिस को मिली कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी और स्क्रिप्ट 

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में एक बड़ी खबर सामने आई है। मुंबई पुलिस को पोर्न फिल्म के कॉन्ट्रैक्ट्स की कॉपी और स्क्रिप्ट मिली है। राज और उसके साथियों पर कॉन्ट्रैक्ट पेपर के जरिए मॉडल्स को डराने-धमकाने और उन पर दबाव डालकर पोर्न फिल्मों की शूटिंग कराने का आरोप है। बताया जा रहा है कि इसी कॉन्ट्रैक्ट पेपर के जरिए मॉडल्स को ब्लैकमेल किया जाता था। शूटिंग से पहले मॉडल्स से पेपर साइन कराए जाते थे। ये कॉन्ट्रैक्ट पेपर इंग्लिश में होते थे, जिन मॉडल्स को इंग्लिश समझ में नहीं आती थी, उन्हें आधी-अधूरी जानकारी दी जाती थी। फिर इन कागज पर मॉडल्स के दस्तखत ले लिए जाते थे। 

इस कॉन्ट्रैक्ट कॉपी में ना डेट का जिक्र है और ना ही कंपनी का। मुंबई क्राइम ब्रांच के हाथ 70 वीडियो हाथ लगे हैं। आरोपी उमेश कामत ने वीडियो बनाए थे। अलग-अलग प्रोडक्शन हाउस से वीडियो बनाए गए। हॉटशॉट एप पर अपलोड 90 वीडियो भी मिले। 20 से 30 मिनट के वीडियो हाथ लगे हैं। यूके की कंपनी केनरिन को वीडियो भेजे गए थे। 

राज कुंद्रा का वीडियो से सामना कराया गया। उन्होंने दावा किया कि पोर्न वीडियो नहीं बनाता था। उन्होंने एरोटिक वीडियो बनाने की बात कबूली है। पूछताछ में राज कुंद्रा का आईटी हेड रयान थोर्पे टूट गया। उसने रैकेट में अपना रोल कबूला। वो कानून से बचने का उपाय बताता था। 

 

 

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020  कवरेज
X