ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अश्लील फिल्म मामले में गिरफ्तारी के बाद ट्विटर बायो में 'राइट चॉइस' लिखने को लेकर ट्रोल हुए राज कुंद्रा

अश्लील फिल्म मामले में गिरफ्तारी के बाद ट्विटर बायो में 'राइट चॉइस' लिखने को लेकर ट्रोल हुए राज कुंद्रा

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद 'राइट चॉइस' को लेकर उनका ट्विटर बायो वायरल हो रहा है और नेटिज़न्स उसी के लिए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 20, 2021 17:28 IST
शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- RAJ KUNDRA शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा

पुलिस ने सोमवार को बॉलीवुड अभिनेता शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया है, राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऐप्स के माध्यम से प्रकाशित करने के मामले में "प्रमुख साजिशकर्ता" होने का आरोप लगाया है। अब, उनकी गिरफ्तारी के बाद, राज कुंद्रा को उनके ट्विटर बायो के लिए बेरहमी से ट्रोल किया जा रहा है, जिसमें लिखा है, "जीवन राइट चॉइस बनाने के बारे में है।"

नेटिज़न्स राज कुंद्रा के बायो के स्क्रीनशॉट को साझा कर रहे हैं और उसी के लिए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। देखिए ऐसे ट्वीट्स:

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि फरवरी 2021 में मुंबई क्राइम ब्रांच में अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स के जरिए प्रकाशित करने का मामला दर्ज किया गया था। मंगलवार को उन्हें सीएमएम कोर्ट के सामने पेश किया गया, जिसे किला कोर्ट भी कहा जाता है। एक अन्य अधिकारी ने बताया कि एक महिला ने पुलिस से संपर्क किया और अपनी शिकायत में कुछ आरोप लगाए, जिसके बाद कुंद्रा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई। उसी के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर मामला क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दिया गया।

इसे भी पढ़ें-

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद गहना वशिष्ठ ने जारी किया बयान

Raj Kundra Case: राज कुंद्रा को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा

मॉडल सागरिका शोना सुमन ने लगाया राज कुंद्रा पर आरोप, आपत्तिजनक ऑडीशन को लेकर किया खुलासा

PHOTOS : अदालत के बाहर यूं नजर आए राज कुंद्रा, 23 तक रहेंगे पुलिस कस्टडी में

अधिकारी ने बताया कि इससे पहले भी पुलिस ने पोर्नोग्राफी से जुड़े मामले दर्ज किए थे जिसमें एक अभिनेत्री और कुछ अन्य लोगों को आरोपी बनाया गया था। कुंद्रा पर आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी), 34 (सामान्य इरादा), 292 और 293 (अश्लील और अश्लील विज्ञापनों और प्रदर्शन से संबंधित), और आईटी अधिनियम और महिलाओं के अश्लील प्रतिनिधित्व (निषेध) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। कहा हुआ।

elections-2022