1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद गहना वशिष्ठ ने जारी किया बयान

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद गहना वशिष्ठ ने जारी किया बयान

इस मामले में गहना को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था और अभी जमानत पर बाहर हैं। कथित तौर पर जांचकर्ताओं के सामने गहना ने यह कहा था कि वो केवल इसलिए इसमें शामिल हुईं क्योंकि राज कुंद्रा जैसे बड़े नाम इसमें शामिल थे।ग

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 21, 2021 11:23 IST
गहना वशिष्ठ - India TV Hindi
Image Source : GEHANA VASISTH FAN PAGE गहना वशिष्ठ 

पोर्नोग्राफी से जुड़े एक मामले में मुंबई पुलिस द्वारा राज कुंद्रा की गिरफ्तारी ने पूरे उद्योग को झकझोर कर रख दिया है। इसी मामले में जमानत पर बाहर चल रही अभिनेत्री गहना वशिष्ठ भी एक बार फिर चर्चा में हैं। उनके प्रचारक ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद एक बयान जारी किया जिसमें लिखा था, "कानून अपना काम करेगा। हमें मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है, जो अच्छा काम कर रही है। हमने हमेशा कहा है कि मुंबई पुलिस दुनिया की सबसे अच्छी ताकत है। अदालतें मुकदमे के दौरान फैसला करेंगी कि कौन असली अपराधी है और गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से किनका इस्तेमाल दूसरों द्वारा किया गया था। इसके अलावा, हम और अधिक टिप्पणी नहीं करना चाहते हैं, क्योंकि गहना उन्हीं मामलों में जमानत पर है । हालांकि, पुलिस को पूरी तरह से जांच करनी चाहिए क्योंकि अमीर और प्रसिद्ध की अलमारी में और भी कई कंकाल हैं।"

इस मामले में गहना को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था और अभी जमानत पर बाहर हैं। कथित तौर पर जांचकर्ताओं के सामने गहना ने यह कहा था कि वो केवल इसलिए इसमें शामिल हुईं क्योंकि राज कुंद्रा जैसे बड़े नाम इसमें शामिल थे।

राज कुंद्रा को कथित पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया था, जिसकी जांच फरवरी से की जा रही थी। जांच के बाद मॉडल और अभिनेता वंदना तिवारी उर्फ ​​गहना वशिष्ठ समेत नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया। जांच में राज कुंद्रा का नाम तब सामने आया जब प्रॉपर्टी सेल में यूके की एक प्रोडक्शन कंपनी केनरिन की संलिप्तता सामने आई, जिसके कार्यकारी उमेश कामत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वह राज कुंद्रा के पूर्व कर्मचारी थे और उन पर गहन विचार के लिए सोशल मीडिया ऐप पर गहना वशिष्ठ द्वारा शूट किए गए कम से कम आठ "अश्लील" वीडियो अपलोड करने का आरोप लगाया गया था।

आपको बता दें कि इस मामले में गहना वशिष्ठ को जून में जमानत मिली थी, वह इलाज के लिए जेल से बाहर आई थीं। जुलाई की शुरुआत में गहना को हार्ट अटैक भी आया जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा, यह दूसरी बार था जब गहना को हार्ट अटैक आया, इससे पहले भी गहना को हार्ट अटैक आया था और तब उन्हें तीन दिनों तक वेंटिलेटर पर रहना पड़ा था। गहना को डाइबिटीज भी है और वक्त पर इंसुलिन ना मिलने पर उनकी तबीयत खराब हो जाती है। गहना 5 महीने तक जेल में थीं और पहला अटैक उन्हें जेल में ही आया था।

इसे भी पढ़ें-

Raj Kundra Case: राज कुंद्रा को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा

मॉडल सागरिका शोना सुमन ने लगाया राज कुंद्रा पर आरोप, आपत्तिजनक ऑडीशन को लेकर किया खुलासा

Related Video
Click Mania
uttar pradesh chunav manch 2021