Monday, April 29, 2024
Advertisement

पहली पत्नी को लेकर शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने दिया बयान

पिछले कुछ दिनों से कविता के पुराने इंटरव्यू के आधार पर शिल्पा पर कई तरह के आरोप लगाए जा रहे थे। ऐसे में राज ने खुद सामने आकर कई बातों को सामने रखा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 12, 2021 11:55 IST
raj kundra talks about ex wife kavita and first marriage latest news - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: SHILPA SHETTY शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने Ex-वाइफ कविता को लेकर किया खुलासा 

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने पहली बार अपनी पहली शादी और एक्स-वाइफ कविता को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। पिछले कुछ दिनों से कविता के पुराने इंटरव्यू के आधार पर शिल्पा पर कई तरह के आरोप लगाए जा रहे थे। ऐसे में राज ने खुद सामने आकर कई बातों को सामने रखा है। उन्होंने कहा है कि कविता का अफेयर था।  

पिंकविला से बात करते हुए राज कुंद्रा ने कहा कि जब वो लंदन में रह रहे थे, तब कविता का मेरी बहन के पति के साथ अफेयर था। शिल्पा शेट्टी के खिलाफ इंटरव्यू देने के लिए उसे हजारों पाउंड मिले थे। 

शिल्पा शेट्टी को बर्थडे पर 'सुपर डांसर चैप्टर 4 की तरफ से मिला शानदार सरप्राइज

राज कुंद्रा ने कहा, "मेरी मां, पिता, मेरी बहन और उनके पति एक घर में साथ रहते थे। वो मेरे एक्स ब्रदर इन लॉ के काफी करीब हो गई थी। जब मैं बिजनेस ट्रिप्स पर जाता था तो वो उसके साथ ज्यादा समय बिताती थी। मेरे परिवार और यहां तक कि ड्राइवर ने भी कहा था कि उनके बीच कुछ चल रहा है, लेकिन मैंने कभी यकीन नहीं किया।"

शिल्पा के पति ने आगे बताया कि उनकी बहन और उनके पति बाद में भारत चले गए लेकिन उन्हें एहसास हुआ कि कविता अभी भी ब्रदर इन लॉ से बात करती थी। उन्हें एक सीक्रेट सेलफोन भी मिला था, जो उन्होंने बाथरूम में छिपाकर रखा था। उसमें ही वो मैसेज देखे, जो कविता ने उसे भेजे थे। उन्होंने कहा- "मैं टूट गया था। इसके बारे में सोच-सोचकर रोता था।"

राज ने बताया कि उनकी बहन ने पति के साथ रहने का फैसला किया और अपने रिश्ते को दूसरा मौका दिया। वहीं, उन्होंने पत्नी से अलग होने का फैसला किया। 

राज ने बताया कि वो अब अपनी एक्स-वाइफ के संपर्क में नहीं हैं। चूंकि इस मामले में उनकी बहन भी शामिल थीं, इसलिए उन्होंने कविता के अफेयर के बारे में कहीं खुलासा नहीं किया था। 

राज और कविता ने साल 2003 में शादी की थी और 2006 में तलाक ले लिया था। इसके बाद 2009 में राज ने शिल्पा से शादी की। दोनों के दो बच्चे हैं।  

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement